comScore

रिपोर्ट: Xiaomi Mi 10 सीरीज 20 फरवरी को हो सकती है लॉन्च, मिल सकते हैं ये फीचर्स

रिपोर्ट: Xiaomi Mi 10 सीरीज 20 फरवरी को हो सकती है लॉन्च, मिल सकते हैं ये फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi (शाओमी) की आने वाली नई Mi 10 सीरीज सुर्खियों में है। इसको लेकर लगातार नए लीक सामने आ रहे हैं। हाल ही में Xiaomi के सह-संस्थापक और वाइस चेयरमैन बिन लिन ने जानकारी दी थी कि यह स्मार्टफोन 865 5G चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। वहीं हालिया रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को अगले माह लॉन्च किया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में एक बार फिर लीक सामने आई है। जिसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन को अगले महीने यानि की मिड-फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये स्मार्टफोन 20 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है।

संभावित लॉन्च डेट
इसका बात का अंदाजा इस बात से लगाया गया है कि पिछले साल कंपनी ने 20 फरवरी को Mi 9 को लॉन्च किया था। आपको बता दें कि इससे पहले Mi 10 को लेकर कई सारी लीक और संभावित जानकारियां सामने आई हैं। जिसके अनुसार, इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Mi 10 और Mi 10 Pro लॉन्च किए जा सकते हैं।

संभावित फीचर्स
माना जा रहा है कि कंपनी भारत जैसे अन्य ग्लोबल बाजार को देखते हुए इसके LTE यानि 4G वेरिएंट को भी लॉन्च कर सकती है। स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो Mi 10 में जहां 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.5 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं Mi 10 Pro के स्पेसिफिकेशन कैमरा और प्रोससर को छोड़कर अन्य एक जैसे हो सकते हैं।

Mi 10 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं Mi 10 Pro में भी क्वॉड कैमरा मिलेगा। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है।  

पावर के लिए दोनों स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें Mi 10 में 40W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी, वहीं Mi 10 Pro में 66W का फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है।
  

कमेंट करें
EKvzf