comScore

अपकमिंग: Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी Redmi सीरीज का नया स्मार्टफोन, कंपनी ने किया ट्वीट

अपकमिंग: Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी Redmi सीरीज का नया स्मार्टफोन, कंपनी ने किया ट्वीट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi (शाओमी) लगातार शानदार हैंडसेट मार्केट में उतार रही है। जिन्हें यूजर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन पर काम रही है, जिसे Redmi (रेडमी) सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में कंपनी ने इसको लेकर एक टीजर भी जारी किया है। हालांकि नए स्मार्टफोन के नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

टीजर को कंपनी के भारत के चीफ मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस ट्वीट के बाद माना जा रहा है कि Xiaomi अब Redmi 9 (रेडमी 9) और Redmi Note 9 (रेडमी नोट 9) की तैयारी कर रही है। यदि ऐसा होता है तो यह फोन कंपनी के Redmi 8 सीरीज का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा।

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 13 फरवरी को हो सकता है लॉन्च

#MorePowerToRedmi
जारी किए गए ट्वीट में एक 17 सेकंड का वीडियो टीजर दिखाया है। यहां सिर्फ Coming Soon लिखा नजर आ रहा है। ट्वीट में लिखा है कि Redmi हमेशा पावर का पर्याय रहा है। कंपनी यूजर्स को पावर-पैक्ड फोन्स, दमदार प्रोसेसर और दमदार यूजर एक्सपीरियंस उपलब्ध कराती है। मैं काफी उत्साहित हुई वर्ष 2020 में आने वाली चीजों को लेकर। साथ ही इन्होंने #MorePowerToRedmi का हैशटैग भी दिया है।

Redmi 9: संभावित फीचर्स
बता दें कि इस स्मार्टफोन को लेकर पहले कई सारी संभावित फीचर्स सामने आ चुके हैं। Redmi 9 में 6.6 इंच की डॉट नॉच डिस्प्ले दी जा सकती है। इसे 4GB रैम और 64GB कन्फिगरेशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में Redmi 8 की तुलना में बेहतर कैमरा दिया जा सकता है। 

Poco X2 भारत में लॉन्च, इसमें है IR ब्लास्टर और लिक्विडकूल टेक्नोलॉजी

इस फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस नए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G सीरीज का चिपसेट दिया जा सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक Redmi 9 में MediaTek Helio G70 चिपसेट मिल सकता है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

बात करें कीमत की तो इसकी कीमत 10,000 रुपए से आस-पास हो सकती है। यानी कि यह एक बजट फोन होगा। हालांकि, कंपनी ने इस फोन को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

कमेंट करें
6QlNW