स्मार्टवॉच: Noise ColorFit Macro के लिए शुरू हुई प्री-बुकिंग, जानिए कीमत और फीचर्स

Noise ColorFit Macro के लिए शुरू हुई प्री-बुकिंग, जानिए कीमत और फीचर्स
  • स्मार्टवॉच की कीमत 1,499 रुपए रखी गई है
  • यह स्मार्टवॉच सात कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगी
  • खरीदारों को 100 रुपए की अतिरिक्त छूट मिलेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू वियरेबल्स ब्रांड नॉइज (Noise) ने बाजार में कई एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टवॉच पेश की हैं। सभी स्मार्टवॉच कम बजट में बेहतरीन फीचर्स के साथ आती हैं। इसी कड़ी में कंपनी ने अब एक और स्मार्टवॉच कलरफिट मैक्रो (ColorFit Macro) को भारत में लॉन्च किया है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है, जिसके लिए कंपनी ने प्री-बुकिंग सेल शुरू कर दी है।

बात करें कीमत की तो, Noise ColorFit Macro को भारत में 1,499 रुपए की प्राइज के साथ पेश किया गया है। यह स्मार्टवॉच सात कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगी। इनमें जेट ब्लैक, स्पेस ब्लू, मिस्ट ग्रे, क्लासिक ब्राउन, क्लासिक ब्लैक, ब्लैक लिंक और सिल्वर लिंक शामिल हैं। आइए जानते हैं इसमें दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में...

ऑफर

Noise ColorFit Macro स्मार्टवॉच को प्री-ऑर्डर करने पर कंपनी शानदार ऑफर भी दे रही है। जिसके तहत खरीदारों को 100 रुपए की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। प्री-ऑर्डर अमेजन इंडिया पर लाइव है और स्मार्टवॉच के हर वेरिएंट के लिए उपलब्ध है।

Noise ColorFit Macro स्पेसिफिकेशन

नॉइज कलरफिट मैक्रो स्मार्टवॉच में 2-इंच टीएफटी और 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आती है। यह 200 से अधिक वॉच फेस और 115 से अधिक स्पोर्ट्स मोड भी प्रदान करता है। कलरफिट मैक्रो स्मार्टवॉच वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट से भी लैस है, जिसमें यूजर्स नोटिफिकेशन और कमांड तक क्विक एक्सिस के लिए सिरी और गूगल वॉयस असिस्टेंट का उपयोग कर सकते हैं, जो हैंड्स-फ्री अनुभव को बढ़ाते हैं।

इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर मिलता है, इसके लिए इसमें एक बिल्ट इन माइक्रोफोन और स्पीकर दिया गया है। जिससे आप आसानी कॉल को रिसीव कर सकते हैं और बात कर सकते हैं। यह स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करती है।

इसके अलावा इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन मैपिंग, तनाव स्तर ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और कई अन्य सेंसर दिए गए हैं। यह महिला मैनस्ट्रुअल साइकिल को भी ट्रैक कर सकती है। नॉइज कलरफिट मैक्रो स्मार्टवॉच IP67 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस से लैस है।

Created On :   19 Feb 2024 11:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story