सोशल मीडिया: Nothing Phone (2a) भारत में लॉन्च से पहले सीईओ कार्ल पेई ने एक्स पर बदला अपना नाम, खुद को बताया भाई

Nothing Phone (2a) भारत में लॉन्च से पहले सीईओ कार्ल पेई ने एक्स पर बदला अपना नाम, खुद को बताया भाई
  • भारतीय यूजर के सवाल का मजेदार जवाब दिया
  • एक्स हैंडल पर अपना यूजरनेम Carl Bhai किया
  • अन्य यूजर्स को भी नाम में भाई जोड़ने को ​कहा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता नथिंग (Nothing) जल्द भारत में अपना तीसरा स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जा रहा है। इससे पहले सीईओ कार्ल पेई ने एक्स पर अपना नाम बदल दिया। उन्होंने खुद कोई भाई बताया, जिसके बाद यह ट्रेंड करने लगा। दरअसल, वे एक भारतीय यूजर के सवाल का जवाब दे रहे थे और इस दौरान उन्होंने मजेदार अंदाज में खुद को भाई बताया।

कंपनी ने सीईओ ने एक्स हैंडल पर अपना नाम Carl Bhai कर दिया है। यही नहीं उन्होंने अन्य यूजर्स को भी अपने नाम के आगे भाई लगाने की बात कही। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा भारतीय भाषा हिंदी को भी तवज्जो देने पर यूजर्स ने उनकी सराहना भी की।

सोशल प्लेटफार्म एक्स पर एक यूजर ने पूछा, "ब्रांड एंबेसडर की जरूरत क्यों है?" (कुछ लोगों को लगता है कि वो बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को साइन करने वाले हैं) इस पर कार्ल पेई ने कहा कि, "हम ज्यादा फोन बेचना चाहते हैं, भाई।" इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर नाम बदलकर 'कार्ल भाई' कर लिया।

इसके बाद नथिंग इंडिया के आधिकारिक अकाउंट ने भी उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, "कार्ल भाई के आगे कोई बोल सकता है क्या, कार्ल भाई।"। इसके बाद नथिंग के सह-संस्थापक अकिस इवेंजेलिडिस ने भी अपना नाम बदलकर अकिस भाई कर लिया।

यूजर्स को दिया ऑफर

यही नहीं कंपनी ने यूजर को भी अपने यूजरनेम में 'भाई' शब्द जोड़ने के लिए कहा है। जिसके तहत यूजर्स को शानदार ऑफर भी दिया है। कंपनी ने कहा है कि, जो 10 यूजर अपने यूजरनेम में 'भाई' शब्द जोड़ेंगे, उनमें से 10 को एक फोन (2) गिफ्ट में दिया जाएगा।

5 मार्च को लॉन्च होगा नथिंग 2

कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Phone (2a) को फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा। कंपनी ने Pei के पोस्ट को कोट करते हुए लिखा है, "Brb, adding a Bhai Now button." यहां उन्होंने यह भी बताया कि यह कम कीमत में बेहतरीन परफोर्मेंस और कैमरा क्वालिटी वाला हैंडसेट होगा।

Created On :   19 Feb 2024 7:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story