एप्पल फोन: iPhone 16 का लीक हुआ कैमरा मॉड्यूल, वर्टिकल रियर कैमरा लेआउट के साथ आ सकता है नया आईफोन

iPhone 16 का लीक हुआ कैमरा मॉड्यूल, वर्टिकल रियर कैमरा लेआउट के साथ आ सकता है नया आईफोन
  • डिजाइन आईफोन 12 की तरह नजर आता है
  • आईफोन 16 की लीक इमेज सामने आई है।
  • 16 सीरीज में पांच मॉडल शामिल हो सकते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज टेक कंपनी एप्पल का अपकमिंग फोन इस साल सितंबर माह में लॉन्च होगा। इससे पहले ही ब्रांड की नेक्स्ट सीरीज के लीक और संभावित जानकारी सामने आने लगी है। आईफोन 16 (iPhone 16) की डिजाइन को लेकर अब तक कई जानकारी सामने आई हैं। वहीं अब एक एक टिपस्टर ने आईफोन 16 के कैमरा लेआउट को लेकर डिटेल शेयर की है।

रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल की iPhone 16 सीरीज के स्मार्टफोन एक बार फिर से डिजाइन किए गए रियर कैमरा लेआउट के साथ आ सकते हैं। जो देखने में आईफोन 12 सीरीज की तरह नजर आता है। आइए जानते हैं आईफोन के आगामी मॉडल के बारे में...

iPhone 16 की लीक डिजाइन

हाल ही में आईफोन 16 सीरीज के एक मॉडल की लीक इमेज सामने आई है। जिसमें व्हाइट कलर का आईफोन नजर आ रहा है। यहां ड्यूल कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। हालांकि, यह कई मामलों में आईफोन एक्स की तरह भी नजर आता है। एक शॉर्ट लीक से यह भी पता चलता है कि iPhone 16 लाइनअप में पांच मॉडल शामिल होंगे। इसमें ये आईफोन 16 एसई, आईफोन 16 प्लस एसई, आईफोन 16, आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 प्रो मैक्स हो सकते हैं।

इसके अलावा iPhone 16 के कैमरा मॉड्यूल के माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर X (पूर्व में ट्विटर) यूजर्स माजिन बू द्वारा भी शेयर की गई एक इमेज पिछली रिपोर्ट की पुष्टि करती है। जिसमें कैमरा ड्यूल कैमरा मॉड्यूल के बारे में जानकारी दी गई थी। iPhone 16 लाइनअप पर कैमरा लेआउट में बदलाव केवल स्मार्टफोन पर आने की उम्मीद नहीं है-एप्पल को सीरीज 16 के सभी मॉडलों को एक एक्शन बटन (iPhone 15 Pro मॉडल पर पेश किया गया) से लैस करने की भी संभावना जताई जा रही है।

इससे पहले आईफोन एसई मॉडल में एक सिंगल रियर कैमरा दिखाया गया था, जबकि मानक iPhone 16 मॉडल में वर्टिकल लेआउट में दो कैमरे हैं। कंपनी के हाई-एंड आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 प्रो मैक्स में ट्रिपल रियर कैमरा लेआउट दिखाया गया है। हालांकि, एक्स यूजर्स का कहना है कि उन्हें इमेज के स्रोत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Created On :   17 Feb 2024 10:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story