ईयरफोन: Vingajoy Bone Sonic T1 वायरलेस ईपी भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Vingajoy Bone Sonic T1 वायरलेस ईपी भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
  • बाकी ईयरफोन के मुकाबले डिजाइन काफी अलग है
  • स्टाइलिश ब्लैक कलर में पेश किए किया गया है
  • एक बार चार्ज करने पर 24 घंटे का प्लेटाइम मिलेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू कंपनी विंगाजॉय (Vingajoy) ने भारत में अपने वायरलेस ईयरफोन रेंज का विस्तार करते हुए नए बोन सॉनिक टी1 (Bone Sonic T1) मॉडल को लॉन्च कर दिया हैं। डिजाइन के मामले में यह बाकी ईयरफोन के मुकाबले काफी अलग है। इन्हें एक स्मूद और मॉडर्न डिजाइन के साथ पेश किया गया है, जो कि स्टाइलिश ब्लैक कलर में पेश किए गए हैं। ये ईयरफोन शानदार फीचर्स से लैस हैं और इनमें बेहतर साउंड क्वालिटी प्रदान कर गई है।

कंपनी के अनुसार, ये ईयरफोन एक बार चार्ज करने पर 24 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है। बात करें कीमत की तो, विंगाजॉय बोन सॉनिक वायरलेस ईयरफोन को 3499 रुपए में उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं इस ईयरफोन के फीचर्स के बारे में...

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इन ईयरफोन को एक्टिव लाइफस्टाइल बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ये ईयरफोन स्वेटप्रूफ हैं, जिससे इन्हें वर्कआउट, जॉगिंग या किसी अन्य एक्टिविटी के दौरान आसानी से यूज किया जा सकता है। बोन सॉनिक टी1 में नेस्क्ट लेवल ऑडियो एक्स्पीरियस प्रदान करने के लिए बड़े ड्राइवर दिए गए हैं, एक यूनीक और डीप साउंड लिसनिंग का एक्सपीरियंस देते हैं। हालांकि, इसकी साइज को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है।

रिचार्जेबल बैटरी वाला स्पीकर

आपको बता दें कि, विंगोजॉय इससे पहले कई ब्लूटूथ स्पीकर भी लॉन्च किए हैं। इनमें से एक एसपी-1510 क्लब (SP-1510 Club) स्पीकर है, जिसमें रिचार्जेबल बैटरी दी गई थी। ये स्पीकर 4 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। इस स्पीकर में TWS के अलावा कंट्रोल बटन, कॉलिंग और AUX व ब्लूटूथ v5.0 जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं।

इस स्पीकर में कॉलिंग के लिए इनबिल्ट माइक्रोफोन मिलता है। इसमें माइक्रो एसडी पोर्ट के अलावा एफएम रेडियो भी दिया गया है। इस स्पीकर को आप एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस के साथ यूज कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इस स्पीर में 2400mAh की बैटरी मिल जाती है।

Created On :   17 Feb 2024 7:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story