अपकमिंग हैंडसेट: वीवो V30 प्रो 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 28 फरवरी को लॉन्च होगा, कंपनी ने की पुष्टि

वीवो V30 प्रो 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 28 फरवरी को लॉन्च होगा, कंपनी ने की पुष्टि
  • तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा वी30 प्रो
  • ट्रिपल रियर कैमरा और Zeiss लेंस मिलेगा
  • वी30 प्रो में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) इस महीने अपना नया हैंडसेट वी30 प्रो (Vivo V30 Pro) लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फोन को लेकर लंबे समय से चर्चा रही है और इससे जुड़े कई लीक भी सामने आ चुकी हैं। लीक्स के माध्यम से फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी मिली है। वहीं अब कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट कंफर्म कर दी है।

वीवो की वेबसाइट के लैंडिंग पेज के अनुसार, वीवो वी30 प्रो 28 फरवरी को थाईलैंड में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को प्रीऑर्डर करने वाले लोग अर्ली बर्ड प्रोग्राम का हिस्सा होंगे। कंपनी ने यह भी बताया है कि, फोन ग्रीन सी, नाइट स्काई ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जाएगा।

Vivo V30 Pro की स्पेसिफिकेशन

कंपनी की वेबसाइट पर बनाए गए लैंडिंग पेज के अनुसार, Vivo V30 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी। वहीं फोटोग्राफी के लिए शौकीनों के लिए भी यह फोन खास होने वाला है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Zeiss लेंस मिलेगा, जो 50-मेगापिक्सल का होगा। कैमरा मॉड्यूल के नीचे एक 'ऑरा' लाइट मिलेगी, जिससे कम रोशनी में भी बेहतर क्वालिटी मिलेगी। इसके अलावा कंपनी ने इसमें दिए जाने वाले पावरपैक यानि बैटरी का भी खुलासा किया है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा अन्य कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है।

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, हाल ही में एक टिपस्टर द्वारा लीक की गई जानकारी में बताया गया था कि, इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी मिल सकता है। इसके अलावा यह फोन 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

आपको बता दें कि, वीवो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन S18 प्रो के साथ काफी मिलते जुलते हैं, जिसे दिसंबर 2023 में चीन में लॉन्च किया गया था। Vivo S18 Pro मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ चिपसेट से लैस है और यह एंड्रॉयड 14 पर चलता है।

इसके अलावा विवो ने पिछले महीने आधिकारिक तौर पर भारत में अपनी नई X100 सीरीज को लॉन्च किया है। जिसमें तहत कंपनी ने विवो X100 और X100 प्रो को बाजार में उतारा है। यह हैंडसेट मीडियाटेक के पावरफल डाइमेंशन 9300 SoC चिपसेट से लैस हैं।

Created On :   15 Feb 2024 7:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story