आगामी स्मार्टफोन सीरीज: Oppo Reno 12 सीरीज 23 मई को लॉन्च होगी, कंपनी ने रियर पैनल डिजाइन खुलासा किया

Oppo Reno 12 सीरीज 23 मई को लॉन्च होगी, कंपनी ने रियर पैनल डिजाइन खुलासा किया
  • लाइनअप में Reno 12 और Reno 12 Pro शामिल होंगे
  • स्मार्टफोन को 'सिल्वर' कलर के साथ टीज किया गया है
  • कंपनी ने ओप्पो एनको एयर 4 प्रो को भी टीज किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) जल्द अपनी नई रेनो 12 सीरीज (Reno 12 series) को लॉन्च करने वाली है। दरअसल, कंपनी ने चीन में नई लाइनअप की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। इस सीरीज के तहत कुल दो मॉडल को बाजार में उतारा जाएगा। ओप्पो ने पुष्टि की है कि लाइनअप में रेनो 12 (Reno 12) और रेनो 12 प्रो (Reno 12 Pro) शामिल होंगे। इसके अलावा कंपनी ने लॉन्च से पहले इसके रियर पैनल डिजाइन का भी खुलासा कर दिया है।

कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन सीरीज को एक आधिकारिक टीजर जारी किया है। इसमें लॉन्चिंग को लेकर जानकारी दी गई है। टीजर के अनुसार, Reno 12 series को इस महीने के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इससे जुड़ी जानकारी के बारे में...

Reno 12 series में क्या होगा खास?

एक वीबो पोस्ट में, ओप्पो ने पुष्टि की कि ओप्पो रेनो 12 सीरीज को चीन में 23 मई को शाम 4 बजे स्थानीय समय (1:30 बजे IST) पर लॉन्च किया जाएगा। इसे 'सिल्वर' कलर के साथ टीज किया गया है। इससे पता चलता है कि हैंडसेट सिल्वर फिनिश के साथ आएंगे। इसके अलावा कंपनी अपने नए ईयरबड्स Enco Air 4 Pro TWS को भी लॉन्च कर सकती है।

डिजाइन आया सामने

कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में ओप्पो रेनो 12 सिल्वर शेड में नजर आ रहा है। जबकि, ओप्पो रेनो 12 प्रो बैंगनी कलर में नजर आ रहा है। दोनों ही फोन में ग्लॉशी फिनिश है और ऊपरी बाएं कोने में अण्डाकार रियर कैमरा मॉड्यूल हैं। सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट टीज किया गया है। इसमें ओप्पो ने 44 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ ओप्पो एनको एयर 4 प्रो को भी टीज किया है।

कैसे होंगे स्पेसिफिकेशन

आगामी सीरीज के ओप्पो रेनो 12 प्रो मॉडल में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच की 1.5K डिस्प्ले मिलने की बात सामने आई है। इसमें 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर और 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर और 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 50-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर भी मिल सकता है। मल्टी टास्किंग के लिए बेस मॉडल में मीडियाटेक डाइमेंशन 8250 चिपसेट मिलेगा, जबकि प्रो वेरिएंट में मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ चिपसेट मिल सकता है।

Created On :   16 May 2024 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story