अपकमिंग स्मार्टफोन: Realme 12+ 5G भारत में 50-मेगापिक्सेल कैमरा के साथ 6 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि

Realme 12+ 5G भारत में 50-मेगापिक्सेल कैमरा के साथ 6 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि
  • 06 मार्च को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा
  • कंपनी ने ऑफिशियल अकाउंट पर एक टीजर जारी किया
  • 50-मेगापिक्सल Sony LYT-600 सेंसर दिया जाएगा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) के अपकमिंग हैंडसेट 12 प्लस 5जी (realme 12+ 5G) को लेकर लगातार जानकारी सामने आ रही हैं। वहीं अब कंपनी ने नए मॉडल की लॉन्चिंग अब कंफर्म की है। इसकी जानकारी खुद रियलमी ने दी है, एक नए टीजर के साथ कंपनी ने मॉडल के नाम के साथ लॉन्चिंग डेट की पुष्टि की है। जिसके अनुसार इस हैंडसेट को 06 मार्च को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

बता दें कि, रियलमी ने अपनी 12 सीरीज के दो मॉडल पहले ही भारतीय बाजार में उपलब्ध कराए हैं। वहीं इससे पहले रियलमी ने अपने आगामी स्मार्टफोन को लेकर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक टीजर जारी किया था। कितना खास होगा ये स्मार्टफोन, आइए जानते हैं...

मिलेगा स्पेशल कैमरा

कंपनी की वेबसाइट पर स्मार्टफोन का लैंडिंग पेज ग्रीन कलर में है, जहां रियर पैनल की डिजाइन दिखाई गई है। रियलमी द्वारा ऑफिशियल वेबसाइट पर हैंडसेट के रियर कैमरे की डिटेल भी शेयर की है। जिसके अनुसार, Realme 12+ 5G में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल Sony LYT-600 सेंसर दिया जाएगा। कंपनी के अनुसार, इस कैमरा स्पेक्स के साथ प्राइज सेगमेंट में देश में लॉन्च होने वाला यह पहला स्मार्टफोन होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन ये पहले ही ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

लीक स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर इशान अग्रवाल द्वारा इस सप्ताह की शुरुआत में Realme 12+ के रिटेल बॉक्स की एक इमेज X (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की गई थी। जिसमें बताया गया था कि, स्मार्टफोन मीडियाटेक की डाइमेंशन 7050 चिप से लैस होगा और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। यही नहीं यहां हैंडसेट की बैटरी डिटेल भी शेयर की गई थी, जिसके अनुसार इसमें 5,000mAh का बैटरी पैक मिलेगा और यह 67W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया जाएगा।

अन्य स्पेसिफिकेशन

Realme 12+ 5G के अन्य स्पेसिफिकेशन पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं। एक ली​क रिपोर्ट के अनुसार, फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा शामिल किया जाएगा।

Created On :   21 Feb 2024 12:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story