अपकमिंग स्मार्टफोन: Realme C65 5G को भारत में 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है

Realme C65 5G को भारत में 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है
  • कंपनी ने एक पोस्ट के जरिए आगामी फोन के लॉन्च की पुष्टि की है
  • बजट फोन सबसे स्मूथ और तेज 5G स्मार्टफोन होने का वादा किया है
  • Realme C65 के कई ऑनलाइन लीक से प्रमुख फीचर्स सामने आए हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी रियलमी (realme) अपने ग्राहकों के लिए सस्ता 5G स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। इसकी कीमत 10 हजार रुपए से कम होगी और यह फोन अपने सेगमेंट में सबसे फास्ट होगा। हाल ही में कंपनी ने एक पोस्ट के जरिए आगामी फोन के लॉन्च की पुष्टि की है। कंपनी ने इसको लेकर एक पोस्ट किया है, जिसके अनुसार कंपनी का नया बजट फोन सी सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा। इसका नाम रियलमी सी 65 (realme C65) है, कंपनी ने इसे सबसे स्मूथ और तेज 5G स्मार्टफोन होने का वादा किया है।

हालांकि, कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी अब तक नहीं दी है। लेकिन, कई ऑनलाइन लीक से इसके कुछ प्रमुख फीचर्स सामने आए हैं। कितना खास हो सकता है ये फोन, आइए जानते हैं...

Realme C65 के संभावित और लीक स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई सारे लीक स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। जिसके मुताबिक, हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच आईपीएस LCD डिस्प्ले मिलने की संभावना है। इसमें 625 निट्स तक पीक ब्राइटनेस मिल सकती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर शामिल किया जा सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

आगामी Realme C65 स्मार्टफोन में 4GB और 6GB रैम का विकल्प मिल सकता है, जिसमें 64GB या 128GB स्टोरेज वेरिएंट की सुविधा मिलेगी। लीक रिपोर्ट की मानें तो, इस फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी के साथ 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

रियलमी की आगामी फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 6nm प्रोसेसर दिया जा सकता है और यह फोन एंड्रॉइड 14 के साथ आएगा। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जिसमें 15W चार्जिंग मिल सकती है।

Created On :   18 April 2024 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story