अमेजन इंडिया पर सेल के पहले दिन रेडमी 12 5जी बना सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन

अमेजन इंडिया पर सेल के पहले दिन रेडमी 12 5जी बना सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन
बिक्री शुरू होने के बाद से रेडमी 12 5जी अमेज़न इंडिया पर 24 घंटे के भीतर आउट ऑफ स्टॉक हो गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड शाओमी ने शुक्रवार को घोषणा की कि रेडमी 12 5जी पिछले सप्ताह भारत में अपनी वैश्विक शुरुआत के बाद से 2023 में अमेज़न पर सबसे अधिक बिकने वाला 5G स्मार्टफोन बनकर उभरा है। बिक्री शुरू होने के बाद से रेडमी 12 5जी अमेज़न इंडिया पर 24 घंटे के भीतर आउट ऑफ स्टॉक हो गया, क्योंकि देश भर में 9,500 से अधिक पिन कोड पर मांग बढ़ गई थी।

अमेज़ॅन इंडिया के वायरलेस और होम एंटरटेनमेंट के निदेशक रंजीत बाबू ने कहा, “हम अमेजनडॉटइन पर नए रेडमी 12 5जी के सफल लॉन्च के लिए शाओमी इंडिया टीम को बधाई देना चाहते हैं। ऑल-राउंडर स्मार्टफोन अमेजनडॉटइन पर 10,000-15,000 रुपये के सिग्‍मेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाला 5जी स्मार्टफोन बन गया है।"

उन्होंने कहा, "यह सफलता हमारे विश्वास को दोहराती है कि अमेजनडॉटइन उन लोगों के लिए पसंदीदा बाज़ार है जो भारत की 5जी क्रांति में शामिल होना चाहते हैं। हमें पूरे भारत में ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन उपलब्ध कराने के लिए शाओमी के साथ हमारी निरंतर भागीदारी पर गर्व है।" रेडमी 12 5जी भारत का पहला स्मार्टफोन है जिसमें चौथी पीढ़ी के स्नैपड्रैगन 2.5G प्रोसेसर है, जिसमें फ्लैगशिप-स्तरीय 4एमएम आर्किटेक्चर है, जो तेज कनेक्टिविटी के लिए 5जी क्षमताओं को कुशलता से अनलॉक करता है।

शाओमी इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी अनुज शर्मा ने कहा, "रेडमी 12 5जी को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और त्योहारी सीजन से पहले स्मार्टफोन श्रेणी को कुछ आवश्यक गति और दिशा दी है। भविष्य 5जी है, और अमेजन के साथ हमारा सहयोग भारत के हर कोने में 5जी क्रांति को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।“ रेडमी 12 5जी 4 अगस्त को बिक्री के लिए उपलब्‍ध हुआ और 24 घंटे के भीतर पूरा स्‍टॉक बिक गया। इसके 4जीबी रैम और 128जीबी मेमोरी वाले वर्जन की कीमत 10,999 रुपये, 6जीबी रैम और 128जीबी मेमोरी वाले वर्जन की कीमत 12,499 रुपये और 8जीबी रैम तथा 256जीबी मेमोरी वाले वर्जन की कीमत 14,499 रुपये है। ये कीमतें ऑफर सहित प्रभावी कीमत हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Aug 2023 10:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story