अपकमिंग स्मार्टफोन: सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 7 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 7 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स
  • कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ दिया जा सकता है
  • फोन में 50 MP का रियर कैमरा मिल सकता है
  • सेल्फी के लिए 5 MP का कैमरा मिल सकता है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। साउथ कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग ने नए साल में अपने लेटेस्ट हैंडसेट बाजार में उतारना शुरू कर दिया है। हाल ही में कंपनी ने 17 जनवरी को अपना गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित किया था। इस इवेंट में कंपनी ने गैलेक्सी S24 सीरीज को लॉन्च किया था। जिसमें तीन नए मॉडल को शामिल किया गया है। साथ ही इसमें गैलेक्सी वॉच और गैलेक्सी रिंग के साथ अन्य प्रोडक्ट को भी पेश किया था। वहीं अब खबर है कि, कंपनी अपने मिड रेंज स्मार्टफोन गैलेक्सी एक्सकवर 7 लॉन्च करने की तैयारी में है।

हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। दरअसल, Gizmochina की एक रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल नंबर "SM-G556B" वाले नए सैमसंग स्मार्टफोन को नवंबर 2023 में भारत में BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। स्मार्टफोन को मलेशिया और थाईलैंड में भी सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है।

गैलेक्सी एक्स कवर 7 स्पेसिफिकेशन:

अपकमिंग गैलेक्सी एक्सकवर 7 में 6.6-इंच की TFT डिस्प्ले दी जा सकती है, जो कि फुल HD+ रेजॉल्यूशन प्रदान करेगी। वहीं डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दे सकती है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

सैमसंग का ये आने वाला स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित सैमसंग के वनयूआई 6 पर रन कर सकता है। वहीं इस सेगमेंट में बेहतर परफोर्मेंस के लिए 6GB रैम के साथ 6nm प्रोसेस पर आधारित ऑक्टा-कोर डाइमेंशन 6100+ चिपसेट दिया जा सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी XCover 7 में कंपनी द्वारा 128GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,050 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा फोन में 3.5 मिमी जैक, POGO पिन और UBS-C पोर्ट की मिलने की उम्मीद है। गैलेक्सी XCover 7 का वजन 240 ग्राम के आसपास हो सकता है। साथ ही इसमें आईपी 68 वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग की सुविधा होने की उम्मीद है।

Created On :   20 Jan 2024 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story