नया फोन: एचएमडी के पहले स्मार्टफोन का रेंडर हुआ लीक, नया लोगो भी आया सामने

एचएमडी के पहले स्मार्टफोन का रेंडर हुआ लीक, नया लोगो भी आया सामने
  • इमेज में कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है
  • स्मार्टफोन मिडरेंज में लॉन्च किया जाएगा
  • पिछले साल EUIPO लिस्टिंग में देखा था

डिजिटल डेस्क, भोपाल। नोकिया फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल जल्द अपने ब्रांड नाम के तहत पहला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। हाल ही में एचएमडी के पहले स्मार्टफोन का एक कथित रेंडर अब ऑनलाइन सामने आया है। इसके रियर पैनल पर नए एचएमडी लोगो के साथ हैंडसेट का डिज़ाइन नजर आता है। यहां स्मार्टफोन की पहली झलक देखने को मिली।

बता दें कि, इससे पहले फिनिश कंपनी 2016 से वैश्विक स्तर पर नोकिया-ब्रांडेड फोन की मार्केटिंग कर रही है। वहीं अब 91 मोबाइल्स ने अज्ञात इंडस्ट्री सोर्स से प्राप्त HMD के कथित N159V स्मार्टफोन की एक इमेज पब्लिश की है।

कितना खास होगा ये स्मार्टफोन

एचएमडी ब्रांड के आने वाले पहले स्मार्टफोन को काले रंग में दिखाया गया है। इसके रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है। लेकिन हैंडसेट पर कहीं भी कोई अन्य ब्रांडिंग दिखाई नहीं दे रही है। इमेज को देखकर यह उम्मीद जताई जा रही है कि, यह एक मिडरेंज फोन के रूप में बाजार में आएगा। सामने आई इमेज की डिजाइन देखकर लगता है कि, फोन का रियर पैनल प्लास्टिक से बना है। स्मार्टफोन के दाईं ओर वॉल्यूम बटन भी नजर आ रहे हैं।

लीक इमेज में स्मार्टफोन की डिस्प्ले फ्लैट नजर आ रही है। स्मार्टफोन के रेंडर से यह भी पता चलता है कि इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलेगा, इसमें पंच कटआउट देखन को मिलेगा। हालांकि, रेंडर की जो इमेज सामने आई है उसमें कहीं भी 3.5 मिमी ऑडियो जेक नजर नहीं आ रहा है। हालांकि, इसमें ऑडियो जेक दिया जाएगा, लेकिन यह नीचे की ओर होगा या ऊपर की ओर यह इमेज से पता नहीं चलता।

इसके अलावा IMEI डेटाबेस पर देखे गए दो HMD स्मार्टफोन का मॉडल नंबर N159V और TA-1585 था। फोन में ब्लैक कलर ऑप्शन मेंमैट-फिनिश बैक देखने को मिला था। यहां फोन में एक नया HMD लोगो भी नजर आया, जिसे पिछले साल EUIPO लिस्टिंग में देखा गया था।

पहले भी सामने आया था डिज़ाइन

आपको बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब एचएमडी के हैंडसेट की खबर सामने आई है। इससे पहले बीते सितंबर 2023 में खबर सामने आई थी कि, HMD मॉडल नंबर N159V के साथ अपने पहले हैंडसेट को लाने की योजना बना रहा है।

Created On :   20 Jan 2024 5:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story