एलन मस्क ने ट्विटर मुख्यालय में 2 प्रमुख समस्याओं को हल किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
ट्विटर एलन मस्क ने ट्विटर मुख्यालय में 2 प्रमुख समस्याओं को हल किया
हाईलाइट
  • प्रासंगिक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने रविवार को कहा कि इंजीनियरों ने उनके साथ ट्विटर मुख्यालय में एक लंबे दिन के दौरान प्लेटफॉर्म पर दो महत्वपूर्ण समस्याओं का समाधान किया।

एलन मस्क ने कहा, जब मैंने ट्वीट किया तो फैनआउट सर्विस फॉर फॉलोइंग फीड ओवरलोड हो रही थी, जिसके परिणामस्वरूप मेरे 95 प्रतिशत तक ट्वीट डिलीवर नहीं हो रहे थे। मस्क ने कहा, फॉलोइंग अब सर्च (अर्लीबर्ड) से खींच रहा है। जब फैनआउट क्रैश हो जाता है, तो यह कतार में किसी और के ट्वीट को भी नष्ट कर देगा।

उन्होंने यह भी कहा कि सिफारिश एल्गोरिथ्म प्रतिशतक ब्लॉक काउंट के बजाय पूर्ण ब्लॉक काउंट का उपयोग कर रहा था, कई फॉलोअर्स के अकाउंटो को डंप किया जा रहा था, भले ही ब्लॉक फॉलोअर्स का केवल 0.1 प्रतिशत था।

ट्विटर के सीईओ ने कहा, इसके अलावा, ब्लॉक वाले स्पैम अकाउंटों को बॉट करना आसान है। मस्क ने यह भी कहा कि इस सप्ताह ओवरसाइज्ड फॉन्ट और अंडरसाइज्ड पैराग्राफ स्पेसिंग को ठीक कर दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि विज्ञापन को सिमेंटिक कीवर्ड-आधारित होना चाहिए, इसलिए यह प्रासंगिक रूप से योग्य है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Feb 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story