विदेश से घूमने आई मां-बेटी से पाकिस्तान की सड़कों पर सरेआम बदसलूकी, वीडियो वायरल होने पर भड़की पाकिस्तान की जनता

Mob misbehaved with mother and daughter who came to visit Pakistan from abroad
विदेश से घूमने आई मां-बेटी से पाकिस्तान की सड़कों पर सरेआम बदसलूकी, वीडियो वायरल होने पर भड़की पाकिस्तान की जनता
पाकिस्तान की शर्मसार करने वाली तस्वीर विदेश से घूमने आई मां-बेटी से पाकिस्तान की सड़कों पर सरेआम बदसलूकी, वीडियो वायरल होने पर भड़की पाकिस्तान की जनता
हाईलाइट
  • वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। किसी भी देश की इज्जत सिर्फ वहां की सरकार के हाथों में नहीं होती बल्कि इसके लिए देश का हर नागरिक जिम्मेदार होता है खासकर उस समय तो यह जिम्मेदारी और बढ़ जाती है जब कोई विदेशी पर्यटक आपके देश घूमने आता है। इस दौरान प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी बनती है कि अगर मेहमानों को कोई दिक्कत आ रही तो उनकी हरसंभव मदद करें।

लेकिन हमारे पड़ोसी मुल्क में कुछ और ही देखने को मिल रहा है, यहां कुछ असामाजिक तत्वों ने अपने देश के खास दिन ही उस पर दाग लगवा दिया। दरअसल, मामला इस्लामाबाद का है, जहां कुछ लोग विदेश से घूमने आई मां-बेटी के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें महिला और उसकी बेटी की आंखों में खौफ साफ नजर आ रहा है और वहां से जल्द-से-जल्द निकलने की फिराक में है। 

इस दौरान काफी लोग उन पर कुछ कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी ऐसी हालत में वीडियो भी बना रहे हैं। 

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस 

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर हुई इस तरह की घटना का वीडियो जब वायरल हुआ तब जाकर इस्लामाबाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान सज्जाद अहमद, अदील करीम, रियाज खान और जकीरुल्लाह के रूप में हुई है। 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पाकिस्तान पीनल कोड के सेक्शन 354, सेक्शन 509, सेक्शन 147 और सेक्शन 147 के तहत केस दर्ज किया है।   

Created On :   17 Aug 2022 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story