सड़कों पर उतरे लगभग 35 हजार प्रदर्शनकारी, नए कोरोना प्रतिबंधों का कर रहे विरोध

people are protesting against corona restrictions in brussels
सड़कों पर उतरे लगभग 35 हजार प्रदर्शनकारी, नए कोरोना प्रतिबंधों का कर रहे विरोध
ब्रसेल्स में प्रदर्शन सड़कों पर उतरे लगभग 35 हजार प्रदर्शनकारी, नए कोरोना प्रतिबंधों का कर रहे विरोध
हाईलाइट
  • पुलिस ने छोड़ा वाटर कैनन और आंसू गैस के गोले

डिजिटल डेस्क, ब्रसेल्स। ब्रसेल्स की सड़कों पर लगभग 35,000 प्रदर्शनकारी नए कोरोना प्रतिबंध उपायों के विरोध में इक्ठ्ठे हुए। दोपहर करीब एक बजे मार्च शुरू हुआ। ब्रसेल्स नॉर्थ स्टेशन के बाहर, प्रदर्शनकारियों ने फ्रीडम, फियर इज ए बैड इंजन या नो टू द पास के नारे लगाए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों पर आतिशबाजी करने वाले हिंसक प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस को वाटर कैनन और आंसू गैस के गोले छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा।

पुलिस ने कहा कि स्थिति अब सामान्य हो गई और परिवहन संपर्क फिर से खुल गया है। बेल्जियम में कोरोना संक्रमण मामलों को रोकने के लिए नए उपाय शनिवार को लागू हो गए, जहां उन क्षेत्रों में मास्क का उपयोग अनिवार्य है जहां एक कोरोना सुरक्षित टिकट (सीएसटी) की आवश्यकता होती है। अधिकारियों के जनवरी 2022 में फिर से मिलने की उम्मीद है, उन्होंने लोगों से घर के अंदर 1.5 मीटर की सामाजिक दूरी के नियम का सम्मान करने और सामाजिक संपर्कों को बाहर सीमित करने के लिए कहा है, हालांकि अभी कोई बबल नहीं लगाया जाएगा।

नाइटक्लब, घर के अंदर और बाहर 100 से ज्यादा लोगों के सार्वजनिक और निजी कार्यक्रमों में भी सीएसटी और मास्क के उपयोग की आवश्यकता होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   22 Nov 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story