एलोन मस्क के तहत ट्विटर के कर्मचारियों को अपने भविष्य पर संदेह

Twitter employees doubt their future under Elon Musk
एलोन मस्क के तहत ट्विटर के कर्मचारियों को अपने भविष्य पर संदेह
सैन फ्रोंसिस्को एलोन मस्क के तहत ट्विटर के कर्मचारियों को अपने भविष्य पर संदेह
हाईलाइट
  • मस्क ने कहा कि वह उत्पाद को एक विशेष दिशा में चलाना चाहते हैं

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रोंसिस्को। ट्विटर को लेकर इस सप्ताह एलोन मस्क नें संबोधित करते हुए कहा कि, वे काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। परंतु दूसरी तरफ ट्विटर के कर्मचारी अपने भविष्य को लेकर संदेह में हैं। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, मस्क के साथ वर्चुअल मीटिंग के बाद ट्विटर का भविष्य अधर में लटक गया और कर्मचारियों की प्रतिक्रिया ज्यादातर नकारात्मक थी।

मस्क ने ट्विटर के कर्मचारियों से कहा कि, वह विशेष रूप से उत्पाद में शामिल होना चाहते हैं और उम्मीद करते हैं कि टीम नई सुविधाओं पर उनके इनपुट को सुनेगी। उन्होंने कहा कि वह टेस्ला में शामिल हैं और वह ट्विटर पर एक समान नेतृत्व शैली अपनाएंगे, जिसे वह 44 बिलियन में खरीद रहे हैं। अभी लागत राजस्व से अधिक है। यह एक अच्छी स्थिति नहीं है।

कर्मचारियों ने कहा कि, यह किसी कंपनी के बारे में इतने आत्मविश्वास के साथ किसी को बोलते हुए सुनने के लिए परेशान करने वाला था कि सबसे अच्छा होगा अगर मास्क बात और चीजों को पहले समझे। जैसा कि कर्मचारियों ने सोचा कि उनके लिए अधिग्रहण का क्या मतलब होगा, मस्क ने सभ्यता के भविष्य के बारे में अस्पष्ट रूप से बात की। मास्क ने कहा, मैं चाहता हूं कि ट्विटर एक बेहतर, लंबे समय तक चलने वाली सभ्यता में योगदान करे जहां हम वास्तविकता की प्रकृति को बेहतर ढंग से समझते हैं।

हालांकि, मस्क ने कहा कि वह उत्पाद को एक विशेष दिशा में चलाना चाहते हैं और प्लेटफॉर्म के सॉ़फ्टवेयर उत्पाद और डिजाइन में सुधार करना चाहते हैं। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, मस्क के साथ वर्चुअल मीटिंग के बाद ट्विटर का भविष्य अधर में लटक गया और कर्मचारियों की प्रतिक्रिया ज्यादातर नकारात्मक थी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह व्यक्तिगत रूप से काम करना पसंद करते हैं और प्रबंधकों के साथ पुष्टि करेंगे कि दूरस्थ कर्मचारी कंपनी में सकारात्मक योगदान दे रहे थे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story