हालात चाहे जो भी हों, लंबा मार्च लक्ष्य हासिल करेगा : इमरान

Whatever be the situation, long march will achieve the target: Imran
हालात चाहे जो भी हों, लंबा मार्च लक्ष्य हासिल करेगा : इमरान
पाकिस्तान में राजनीतिक युद्ध हालात चाहे जो भी हों, लंबा मार्च लक्ष्य हासिल करेगा : इमरान
हाईलाइट
  • पार्टी के उपाध्यक्ष शाह महमूद कुरैशी करेंगे

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ने सोमवार को कहा कि पार्टी का लंबा मार्च अपना लक्ष्य हासिल कर लेगा, चाहे हालात कैसे भी हों। पूर्व प्रधानमंत्री मध्यावधि चुनाव कराने के लिए सरकार पर दबाव बना रहे हैं। यह बात मीडिया रिपोर्ट में कही गई। खान इस समय लाहौर में हैं। पिछले सप्ताह लंबा मार्च के दौरान वजीराबाद में उनकी हत्या का प्रयास किया गया।

उनके पैर में गोली लगी, जिसके जख्म से उबर रहे हैं। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें रविवार को लाहौर के शौकत खानम अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पूर्व पीएम ने विभिन्न मीडिया निकायों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत के दौरान कहा कि पार्टी आम चुनाव की तारीख मिलने के बाद ही पीछे हटेगी।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, खान ने कहा कि पीपीपी के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी और पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ समेत सत्तारूढ़ गठबंधन के नेताओं के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता। योजना में बदलाव के बाद खान ने कहा कि लंबा मार्च मंगलवार के बजाय बुधवार को फिर से शुरू होगा। हालांकि उन्होंने देरी का कोई कारण नहीं बताया। उन्होंने कहा कि मार्च का नेतृत्व पीटीआई महासचिव असद उमर और पार्टी के उपाध्यक्ष शाह महमूद कुरैशी करेंगे।

पिछले हफ्ते खान पर हमले के बाद लंबा मार्च रुक गया था। पीटीआई प्रमुख अप्रैल में सत्ता से हटाए जाने के बाद से सशस्त्र बलों की आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीमाओं पर पहरा देने वाले सेना के जवान उनके बच्चों की तरह हैं। खान ने यह भी कहा कि संस्था के खिलाफ जाने के अलावा पार्टी के लिए कोई विकल्प नहीं है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Nov 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story