comScore

गुएटा ने 17 साल उम्र के बाद पहली बार गर्मियों की छुट्टियां मनाईं

July 24th, 2020 11:30 IST
 गुएटा ने 17 साल उम्र के बाद पहली बार गर्मियों की छुट्टियां मनाईं

हाईलाइट

  • गुएटा ने 17 साल उम्र के बाद पहली बार गर्मियों की छुट्टियां मनाईं

नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीत निर्माता डेविड गुएटा ने महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में भी सकारात्मकता खोजी है। वह कहते हैं कि जब वह 17 साल के थे, उसके बाद से अब वो पहली बार गर्मियों की छुट्टी का आनंद ले रहे हैं। इतना ही नहीं पिछले 15 वर्षों में उन्होंने कभी खुद को इतना रचनात्मक महसूस नहीं किया है।

अपनी बोट से एक वर्चुअल प्रेस मीट में शामिल हुए गुएटा ने कहा, मैं अपने बच्चों के साथ अपने जीवन की पहली गर्मियों की छुट्टियां बिता रहा हूं। ऐसा पहले कभी नहीं हो पाया था।

उन्होंने आगे कहा, मैं उन जगहों पर पहली बार गया, जहां वो हमेशा जाते हैं। यह बहुत ही मनमोहक है। ऐसा लगता है कि मैं फिर से 16 साल का हो गया हूं। ऐसा है जैसे एक घर में 10 छोटे-छोटे बच्चे हैं। यहां ना यॉट है ना कोई वीआईपी दिखावा है। बस कुछ छोटी नावें हैं, हम इन्हें ही समुंदर में डालते हैं और घूमते हैं। यह वास्तव में आश्चर्यजनक है।

टाइटेनियम हिटमेकर ने आगे कहा, बेशक, मैं कई लोगों की निराशा को समझता हूं। हम बहुत भाग्यशाली हैं क्योंकि हमें यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि हम अगले कैसे गुजारा करेंगे। लेकिन ये सच है कि मैं 17 साल की उम्र के बाद पहली बार गर्मियों की छुट्टी का आनंद ले रहा हूं। पिछले 15 वर्षों में मैं इतना रचनात्मक कभी नहीं रहा।

यह प्रसिद्ध फ्रांसीसी डीजे-संगीत निर्माता 25 और 26 जुलाई को होने जा रहे एक डिजिटल फेस्टिवल टुमॉरोलैंड अराउंट द वल्र्ड में हिस्सा लेने जा रहे हैं। भारत में यह बुक माय शो के जरिए उपलब्ध होगा।

कमेंट करें
RPQc9