comScore

रिया की गिरफ्तारी, ड्रग एंगल से सुशांत पर फिल्म की स्क्रिप्ट प्रभावित हो सकती है : जुबेर के. खान

September 11th, 2020 12:31 IST
 रिया की गिरफ्तारी, ड्रग एंगल से सुशांत पर फिल्म की स्क्रिप्ट प्रभावित हो सकती है : जुबेर के. खान

हाईलाइट

  • रिया की गिरफ्तारी, ड्रग एंगल से सुशांत पर फिल्म की स्क्रिप्ट प्रभावित हो सकती है : जुबेर के. खान

नई दिल्ली, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। नागिन 3 के अभिनेता जुबेर के. खान फिल्म न्याय : द जस्टिस में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित है।

जुबेर का कहना है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव आने की संभावना है और साथ ही पहले इसमें ड्रग एंगल को दिखाए जाने की संभावना नहीं थी, लेकिन अब ऐसा दिखाया जा सकता है।

जुबेर ने आईएएनएस को बताया, हम वर्कशॉप कर रहे हैं, स्क्रिप्ट को पढ़ रहे हैं। रिया की गिरफ्तारी के बाद स्क्रिप्ट में बदलाव आने की संभावना है। शुरू में ड्रग एंगल को दिखाए जाने की कोई योजना नहीं थी, लेकिन अब इसके बारे में थोड़ा-बहुत दिखाए जाने पर बात चल रही है, शायद दो या तीन प्रतिशत। 16 सितंबर से हम फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, हम मुंबई के बाहर शूटिंग करेंगे, हालांकि कुछ हिस्सों को मुंबई में भी फिल्माया जाएगा। निर्माताओं की योजना फिल्म को इसी साल रिलीज करने की है, इसलिए इसे फिल्माए जाने की हमें जल्दी है।

फिल्म न्याय : द जस्टिस का सह-निर्माण सरला ए. सरावगी द्वारा किया जा रहा है, संयोगवश जिनके पति अशोक एम. सरावगी चल रही इस जांच में सुशांत की एक्स-मैनेजर श्रुति मोदी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

एएसएन-एसकेपी

कमेंट करें
2M5JQ