सुशांत की मौत पर हमने बिग बॉस जैसा माहौल बना दिया: कुमुद मिश्रा

We created an atmosphere like Bigg Boss on Sushants death: Kumud Mishra
सुशांत की मौत पर हमने बिग बॉस जैसा माहौल बना दिया: कुमुद मिश्रा
सुशांत की मौत पर हमने बिग बॉस जैसा माहौल बना दिया: कुमुद मिश्रा
हाईलाइट
  • सुशांत की मौत पर हमने बिग बॉस जैसा माहौल बना दिया: कुमुद मिश्रा

नई दिल्ली, 8 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता कुमुद मिश्रा को लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर मचा शोर बिग बॉस जैसे नाटक में बदल गया है, जो उनकी स्मृति को धूमिल कर रहा है।

14 जून को सुशांत के अपने अपार्टमेंट में मृत पाए जाने के बाद कई तरह की थ्योरीज सामने आई हैं। भाई-भतीजावाद पर बहस से लेकर, ड्रग एंगल आदि। अभी इस मामले की जांच तीन केन्द्रीय एजेंसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही हैं।

मिश्रा ने सुशांत के साथ 2016 की सुपरहिट एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में अभिनय किया था। उन्हें लगता है कि सभी को सीबीआई जांच पूरी होने तक इंतजार करना चाहिए।

सुशांत केस में आ रहे नित-नए मोड़ के सवाल पर मिश्रा ने आईएएनएस से कहा, वाकई मुझे नहीं पता कि हम कहां आ गए हैं? हम कब शांत होंगे? मुझे नहीं पता कि क्या कहना है क्योंकि एक युवा स्टार को खोने की त्रासदी इतनी बड़ी है। सीबीआई मामले की जांच कर रही है और भगवान की खातिर उन्हें जांच करने दें। लोग उनके परिवार को अकेला छोड़ दें।

उन्होंने आगे कहा, यह त्रासदी है कि हम एक बार भी शोक नहीं करते हैं। बल्कि उनकी मौत को हमने बिग बॉस बना दिया है।

अभिनेता ने सवाल उठाया कि सुशांत की मौत के बाद अन्य अभिनेताओं द्वारा की गई आत्महत्या के मामले क्यों किसी का ध्यान नहीं खींचते हैं।

उन्होंने कहा, मैं मौतों के बीच तुलना नहीं कर रहा हूं। लेकिन उनके बाद तीन अभिनेताओं ने आत्महत्या की है। कोई भी उनके बारे में बात नहीं कर रहा है, क्योंकि यह आपके लिए कोई मुद्दा नहीं है। सुशांत ने अपने काम से एक नाम बनाया है लेकिन लोग उसकी बजाय उन चीजों की बात कर रहे हैं जो उनकी यादों का धूमिल कर रहा है। मुझे यकीन है कि जब जांच खत्म हो जाएगी तो कोई इस पर बात नहीं करेगा, क्योंकि तब इससे उनका रेवेन्यू नहीं बढ़ेगा।

उन्होंने आगे कहा, असल में उनको मसाला चाहिए। बेहतर है कि हम जांच होने दें और नतीजों का इंतजार करें।

बता दें कि अभिनेता को हाल ही में फिल्म रामसिंह चार्ली में देखा गया था।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   8 Sep 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story