आउटफिट: क्रिसमस से लेकर शादी, न्यूईयर पार्टी में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या राय के इन लेटेस्ट स्टाइल से ले इंस्पिरेशन

क्रिसमस से लेकर शादी, न्यूईयर पार्टी में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या राय के इन लेटेस्ट स्टाइल से ले इंस्पिरेशन

डिजिटल डेस्क मुंबई। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपने एक्टिंग और खूबसूरती के लिए सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जानी जाती हैं। वे अपने लुक और फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं। वे आज भी यंग एक्टिंग को टक्कर देती हैं। अभी शादियों और न्यू इयर पार्टियों का सीजन आने वाला है ऐसे में आपको कई शादी पार्टी में शामिल होना होगा। शादी पार्टी में क्या पहना जाए इसको लेकर बड़ा कंफ्यूजन रहता है। तो चलिए हम आपके इस कंफ्यूजन को दूर कर देते हैं हम लेकर आएं हैं, अभिनेत्री एश्वर्या के कुछ स्टाइलिश और अलग आउटफिट जिससे इंस्पिरेशन लेकर आप भी पार्टियों में स्टाइलिश और अगल लग सकती हैं।

रेड गाउन

अगर आपको क्रिसमस पार्टी में शामिल होना है तो आज एश्वर्या राय बच्चन की तरह हॉट रेड गाउन केरी कर सकती हैं। ये क्रिसमस पार्टी के हिसाब से बेहद ही शानदार रहेगी।

न्यू इयर के लिए गोल्डन लुक

ऐश्वर्या के ब्लू टोन वाले आईशैडो से लेकर गोल्डन ड्रेस और घड़ी तक सब कुछ अच्छा लग रहा है। अपनी न्यू इयर पार्टी में आप इस तरह का लुक अपना सकती हैं। इसे पहन कर आप बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लगेंगी।

बेबी पिंक शेड का गाउन

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय पर ये बेबी पिंक शेड का गाउन उनपर काफी जच रहा था और उनके इस लुक की तरह न्यू इयर पार्टी के लिए आप भी कुछ ऐसा ही गाउन अपने लिए ले सकती हैं।

ब्लू लुक

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का ये बोट नेक ब्लाउज वाकई काफी क्लासी लुक दे रहा है और उसके साथ एक्सेसरीज भी काफी कम हैं। ऐश्वर्या का ये लुक बहुत अच्छा है। आप इसे शादी पार्टी में ट्राई कर सकतीं हैं।

सब्यसाची साड़ी

ऐश्वर्या राय ने ईशा अंबानी की शादी में सब्यसाची मुखर्जी की ये साड़ी पहनी थी। इस साड़ी जैसा लुक आप भी किसी रिश्तेदार की शादी, सगाई वगैराह में पहन सकती हैं।

शादियों के लिए परफेक्ट लहंगा

आइवरी शेड का ड्रेस और उसपर एक पतला सा नेकलेस। अगर ड्रेस बहुत ज्यादा हेवी है तो ऐश्वर्या के इस लुक की तरह पतली एक्सेसरीज के साथ आप काफी क्लासी लग सकती हैं।

लाल शरारा

यकीनन उनका ये लुक शादियों के लिए तो परफेक्ट हो ही सकता है। इस लुक को रीक्रिएट करना आसान है।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   12 Dec 2023 11:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story