दिवाली स्पेशल: रोशनी के त्योहार दिवाली में पहने सिपंल और खूबसूरत लहंगे, ले सकती हैं अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से आइडिया

रोशनी के त्योहार दिवाली में पहने सिपंल और खूबसूरत लहंगे, ले सकती हैं अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से आइडिया
  • 12 नवंबर को मनाया जाएगा दिवाली का त्यौहार
  • दिवाली पर पहने सिपंल और खूबसूरत लहंगे
  • इन एक्ट्रेसेस के लुक रहेंगे आपके लिए परफेक्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिवाली आने के अब बस कुछ ही दिनों का समय बचा है। ऐसे में लोग तैयारियों में जुटे हुए हैं, फिर चाहे वो घर की सजावट हो या खुद को सवांरना। इस पर्व के समय महिलाएं खूबसूरत दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसके लिए दिवाली के कुछ हफ्ते पहले से अपने आउटफिट के बारें में सोचने लगती हैं। महिलाएं चाहती है कि दीवाली में उनकी ड्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह सिंपल और सुंदर हो। ऐसे में आपकी इस सोच पर खरे उतरते हुए हम आपको बी-टाउन एक्ट्रेस के कुछ लहंगे बताएगें। जिससे आप आइडिया ले सकती हैं।

अनुष्का शर्मा

इस दिवाली आप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के इस कलरफुल लहंगे को कैरी कर सकती हैं। आप चाहे तो इस आउटफिट में मिनिमल मेकअप कर,ऑक्साइड ज्वेलरी कैरी को कर सकती हैं। इस सिंपल लहंगे में आप बेहद खूबसूरत नजर आएगीं।


कियारा अडवानी

सत्यप्रेम कथा एक्ट्रेस कियारा अडवानी को हाल ही में मनीष मल्होत्रा की दीवाली पार्टी में कैप्चर किया गया था। इस पार्टी में एक्ट्रेस के लहंगे ने सभी का ध्यान अकर्षित किया था। कियारा इस डार्क येलो लहंगें में बेहद खूबसूरत लग रही थी। अगर आप भी इस दिवाली दिखना चाहती है सुंदर तो एक्ट्रेस के इस लहंगे से इंस्पायर हो सकती हैं।


करीना कपूर

बेबो की तरह दीवाली में पहनना चाह रही हैं सिंपल आउटफिट तो करीना कपूर की तरह आप भी इस सिंपल लहंगे को बनवा कर पहन सकती है। इस नीले लंहगें को पहनकर आप दिवाली में सुंदर लगेगीं।


मृणाल ठाकुर

जर्सी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की तरह दिवाली में दिखना चाह रही सुदंर और सिंपल तो एक्ट्रेस की तरह आप एथनिक कोरल आउटफिट पहन सकती है। मूंगा रंग के इस स्कर्ट के साथ मैचिंग ब्लाउज या कोई क्रॉप टॉप कैरी कर सकती है।


मलाइका अरोड़ा

इस दिवाली हॉटनेस क्वीन मलाइका के आउटफिट से होना चाहते है इंस्पायर तो पहन सकती है इस तरह की सुंदर ड्रेस। एक्ट्रेस ने झिलमिलाता सुनहरे लहंगे के साथ ब्लैक ब्लाउज को कैरी किया है। आप चाहे तो गोल्ड या ब्लैक रंग को रिप्लेस कर सकती है।


डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   7 Nov 2023 11:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story