ठाणे में युवती को कुचलने के प्रयास का मामला: शीर्ष अधिकारी के बेटे सहित आरोपी तिकड़ी को मिली जमानत

शीर्ष अधिकारी के बेटे सहित आरोपी तिकड़ी को मिली जमानत

डिजिटल डेस्क, ठाणे। ठाणे की एक अदालत ने सोमवार को महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ नौकरशाह के बेटे सहित तीन आरोपियों को जमानत दे दी, जिन्हें 11 दिसंबर को एक ब्यूटीशियन युवती को कार से कुचलने के प्रयास के मामले में गिरफ्तार किया गया था। यह जानकारी वकीलों ने दी। तीनों युवकों - अश्‍वजीत गायकवाड़, रोमिल पाटिल और सागर शेल्के को रविवार की रात ठाणे पुलिस की एक एसआईटी ने जांच शुरू करने के कुछ ही घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया था।

उन्हें सोमवार को मजिस्ट्रेट पी.एस. धूमल के सामने पेश किया गया, जिन्होंने पांच दिन की हिरासत की पुलिस की मांग खारिज कर दी और उन्हें 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम के उपाध्यक्ष और एमडी अनिलकुमार गायकवाड़ के बेटे अश्‍वजीत का प्रतिनिधित्व कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता राजन सालुंखे ने मीडियाकर्मियों को बताया कि सभी अपराध जमानती प्रकृति के थे, इसलिए अदालत ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया है।

उन्होंने कहा, "मामले की संवेदनशील प्रकृति, एक युवती द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत और चल रही जांच को देखते हुए हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि क्पया 'मीडिया ट्रायल' न करें और संयम बरतें।" उन्होंने दावा किया कि घटना के समय अश्‍वजीत गायकवाड़ मौजूद नहीं थे, वह जांचकर्ताओं के सामने अपना पक्ष रखेंगे। अश्‍वजीत गायकवाड़, पाटिल और शेल्के को 26 वर्षीय ब्यूटीशियन प्रिया उमेंद्र सिंह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसमें उन्‍होंने आरोप लगाया गया था कि उसके प्रेमी अश्‍वजीत और उसके दोस्तों ने 11 दिसंबर की सुबह उन्‍हें अपनी एसयूवी से "कुचलने" की कोशिश की थी और लहूलुहान होने पर उन्‍हें सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया।

भारी हंगामे के बाद ठाणे कासारवडावली पुलिस स्टेशन ने पिछले सप्ताहांत शिकायत दर्ज की और रविवार को मामले की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया गया। जांच शुरू करने के 12 घंटे से भी कम समय में एसआईटी ने मुख्य आरोपी तिकड़ी को गिरफ्तार कर लिया और दो एसयूवी - एक स्कॉर्पियो और एक लैंड रोवर डिफेंडर भी जब्त कर ली, जिनका कथित तौर पर अपराध के लिए इस्तेमाल किया गया था। इस घटना के कारण राज्य सरकार को विपक्षी कांग्रेस और अन्य दलों के नेताओं की भारी आलोचना का सामना करना पड़ा और युवती के लिए न्याय की मांग की गई। ब्‍यूटीशियन युवती का एक पैर टूट गया है, और शरीर में कई जगह चोटें हैं। एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Dec 2023 4:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story