कार्यवाही: दिल्ली हाई कोर्ट ने पवन मुंजाल के खिलाफ धोखाधड़ी केस पर लगाई रोक

दिल्ली हाई कोर्ट ने पवन मुंजाल के खिलाफ धोखाधड़ी केस पर लगाई रोक
  • हीरो मोटोकॉर्प के फर्जीवाड़े मामले के खिलाफ याचिका पर भी दिसंबर को सुनवाई होने की संभावना है
  • दिल्ली पुलिस ने 2010 से पहले के एक पुराने मामले में कंपनी और उसके अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी
  • 2013 में हीरो मोटोकॉर्प ने ब्रेन्स लॉजिस्टिक्स के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली हाई कोर्ट ने गुरुवार को हीरो मोटोकॉर्प के एमडी और सीईओ पवन मुंजाल के खिलाफ धोखाधड़ी मामले की कार्यवाही पर रोक लगा दी। सूत्रों ने ये जानकारी दी है।

हाई कोर्ट में हीरो मोटोकॉर्प के फर्जीवाड़े मामले के खिलाफ याचिका पर भी दिसंबर को सुनवाई होने की संभावना है।

दिल्ली पुलिस ने 2010 से पहले के एक पुराने मामले में कंपनी और उसके अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

कंपनी और उसके अधिकारियों के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर के बारे में कंपनी ने अपने बयान में कहा, "यह सूचित किया जाता है कि यह वर्ष 2009-10 से एक असंतुष्ट सेवा प्रदाता, ब्रेन्स लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड (प्रमोटर रूप दर्शन पांडे) से संबंधित एक पुराना मामला है।"

यह भी ध्यान दिया जा सकता है कि शिकायतकर्ता ने शिकायत में कंपनी के अधिकारियों का उल्लेख किया है, लेकिन एफआईआर में किसी भी अधिकारी का नाम नहीं लिया गया है।

हीरो मोटोकॉर्प के बयान में कहा गया है, "2013 में हीरो मोटोकॉर्प ने ब्रेन्स लॉजिस्टिक्स के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की थी और मामला अदालत में चल रहा है।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Oct 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story