आफताब का नार्को टेस्ट संपन्न, मिले कई सुराग

Aftabs narco test completed, many clues found
आफताब का नार्को टेस्ट संपन्न, मिले कई सुराग
श्रद्धा हत्याकांड आफताब का नार्को टेस्ट संपन्न, मिले कई सुराग
हाईलाइट
  • श्रद्धा और आफताब की मुलाकात 2018 में डेटिंग ऐप बंबल के जरिए हुई थी।

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की निर्मम हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट गुरुवार को संपन्न हो गया। सूत्रों ने यह जानकारी दी है।उन्होंने कहा कि परीक्षण सफल रहा और जांचकर्ताओं को कई सुराग मिले।उन्होंने बताया कि आफताब को नार्को टेस्ट के लिए सुबह करीब 8.30 बजे अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया, जो सुबह करीब 10 बजे शुरू हुआ और दोपहर 12.30 बजे खत्म हुआ।

रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में उसका पॉलीग्राफ टेस्ट मंगलवार को खत्म हो गया था।एफएसएल के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट अब पूरा हो गया है और विस्तृत रिपोर्ट एक या दो दिन में दिल्ली पुलिस के साथ साझा की जाएगी।सूत्रों ने कहा कि मामले में पॉलीग्राफ और नार्को परीक्षण अनिवार्य थे, क्योंकि आफताब पूछताछ के दौरान भ्रामक पूछताछकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था।

श्रद्धा और आफताब की मुलाकात 2018 में डेटिंग ऐप बंबल के जरिए हुई थी। वे 8 मई को दिल्ली आए थे और 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट हो गए थे। 18 मई को, आफताब ने कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या कर दी थी, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और उन्हें 18 दिनों की अवधि में विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Dec 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story