बिहार : रंगदारी नहीं देने पर पशु व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या

Bihar: Beating animal trader for not giving extortion money
बिहार : रंगदारी नहीं देने पर पशु व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या
बिहार : रंगदारी नहीं देने पर पशु व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या

कटिहार, 13 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के कटिहार जिले के रोशना सहायक थाना क्षेत्र में कथित तौर पर रंगदारी नहीं देने के कारण एक पशु व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या कर देने की घटना सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव का रहने वाला मोहम्मद जमाल (45) अपने अन्य परिजनों के साथ सोमवार रात 15 से ज्यादा पशुओं (गाय, बैल) को लेकर पश्चिम बंगाल के कुमेदपुर जा रहा था।

आरोप है कि इसी क्रम में रोशना के बाबूपुर टोला के समीप कुछ लोगों ने उससे रंगदारी की मांग की। पशु व्यापारी उनकी मांग को नजरअंदाज कर आगे बढ़ते रहे। बाद में लाभा नाका पुल के समीप लोगों ने पशु व्यापारियों की पिटाई कर दी। इस दौरान जमाल के भाई मोहम्मद कमाल और उनके मामा शकील किसी तरह भाग निकले।

पुलिस के मुताबिक, अत्यधिक पिटाई से घायल जमाल को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बुधवार को बताया कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मंगलवार शाम हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी लीलाधर यादव के घर के बाहर से सभी पशुओं को भी बरामद कर लिया गया है।

पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Created On :   13 Nov 2019 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story