पंकजा मुंडे ने दिए बगावत के संकेत, बीजेपी अध्यक्ष पाटिल बोले - शिवसेना में जाने की खबर अफवाह

Pankaja munde removes bjp identity from twitter and write facebook post supporters meeting 12 december
पंकजा मुंडे ने दिए बगावत के संकेत, बीजेपी अध्यक्ष पाटिल बोले - शिवसेना में जाने की खबर अफवाह
पंकजा मुंडे ने दिए बगावत के संकेत, बीजेपी अध्यक्ष पाटिल बोले - शिवसेना में जाने की खबर अफवाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री कुर्सी खोने के बाद अपने पार्टी के नेताओं का विश्वास भी खोते जा रहे हैं। भाजपा की दिग्गज नेता पंकजा मुंडे ने पार्टी छोड़ने के संकेत दिए हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से "भाजपा" शब्द हटा दिया है। वहीं इससे पहले पंकजा ने फेसबुक पोस्ट लिखकर बीजेपी की मुश्किले बढ़ा दी है। पंकजा के शिवसेना में जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने इन खबरों को असत्य और अफवाह बताया है।

पंकजा मुंडे ने अपने पिता गोपीनाथ मुंडे के जन्मदिन 12 दिसंबर को समर्थकों की एक बैठक बुलाई है। मराठी में लिखे पोस्ट में पंकाजा ने कहा है कि चुनाव में हार के बाद समर्थकों के कई फोन-मैसेज आए, लेकिन राजनीतिक स्थिति ऐसी थी कि मिलना नहीं हो सका। उन्होंने लिखा है, "राज्य के बदले राजनीतिक परिदृश्य को देखते हुए यह सोचने की आवश्यकता है कि आगे क्या करना चाहिए। मुझे खुद से बात करने के लिए आठ से दस दिन की आवश्यकता है। आगे क्या करना है? हम अपने लोगों को क्या दे सकते हैं? हमारी शक्ति क्या है? जनता की हमसे अपेक्षा क्या है? इन सभी बातों पर विचार करूंगी और 12 दिसंबर को आपके सामने आऊंगी।"

 

बता दें पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे परली से चुनाव हार गई। पंकजा अपने चचेरे भाई धनंजय मुंडे से हारी है। धनंजय से अपनी बहन पंकजा को लगभग 25 हजार वोटों से हराया था। वहीं पंकजा मुंडे पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से नाराज भी हैं। पंकजा ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बताया है कि वह चुनाव हारी नहीं, उन्हें हरवाया गया है। 
 

बीजेपी अध्यक्ष बोले, पंकजा के शिवसेना में जाने की खबर अफवाह

 

शिवसेना विधायक अब्दुल सत्तार बोले, शिवसेना में आने पर पंकजा का स्वागत

विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा कि 12 दिसंबर को पंकजा मुंडे अपने अगले कदम को लेकर फैसला लेने वाली हैं। अगर वो शिवसेना में आती हैं, तो हम उनका खुशी खुशी स्वागत करेंगे। 

Created On :   2 Dec 2019 5:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story