comScore

गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा के निधन पर पीएम मोदी, शाह और नड्डा ने जताया दुख

November 18th, 2020 18:01 IST
 गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा के निधन पर पीएम मोदी, शाह और नड्डा ने जताया दुख

हाईलाइट

  • गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा के निधन पर पीएम मोदी, शाह और नड्डा ने जताया दुख

नई दिल्ली, 18 नवंबर (आईएएनएस)। गोवा की पूर्व राज्यपाल और साहित्यकार मृदुला सिन्हा का बुधवार को निधन हो गया। उनके निधन पर प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गहरा दुख जताया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें जनसेवा के लिए याद किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मृदुला सिन्हा जनसेवा की दिशा में कार्यो के लिए याद की जाएंगी। उन्होंने साहित्य में भी योगदान दिया। उनके निधन से दुखी हूं। परिवार और प्रशंसकों के लिए संवेदना प्रकट करता हूं।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, गोवा की पूर्व राज्यपाल व वरिष्ठ भाजपा नेता मृदुला सिन्हा का निधन बहुत दु:खद है। उन्होंने जीवन पर्यन्त राष्ट्र, समाज और संगठन के लिए काम किया। वह एक निपुण लेखिका भी थीं, जिन्हें उनके लेखन के लिए भी सदैव याद किया जाएगा। उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, गोवा की पूर्व राज्यपाल, प्रख्यात साहित्यकार और भाजपा की वरिष्ठ नेत्री मृदुला सिन्हा के निधन से मन व्यथित है। उनका निधन भाजपा परिवार के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं तथा शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

एनएनएम/एएनएम

कमेंट करें
xPXzc