दैनिक भास्कर हिंदी: पंजाबी गायब तुषार कुमार का दावा, बिग बॉस 14 की सारा गुरपाल की मुझसे हुई है शादी

October 4th, 2020

हाईलाइट

  • पंजाबी गायब तुषार कुमार का दावा, बिग बॉस 14 की सारा गुरपाल की मुझसे हुई है शादी

मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। रियलिटी शो बिग बॉस के 14 वें सीजन की प्रतियोगी पंजाबी गायिका सारा गुरपाल, शो के शुरू होने से पहले ही तूफान मचा रही हैं। पंजाबी गायक तुषार कुमार ने एक विवाह प्रमाण पत्र पेश कर दावा किया है कि उनकी और सारा की शादी हो चुकी है।

तुषार ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, मैंने 16 अगस्त 2014 को पंजाब के जालंधर में शादी की।

संयोग से इस विवाह प्रमाण पत्र में तुषार की जिससे शादी हुई है, उस लड़की का नाम रचना देवी लिखा गया है। हालांकि उन्होंने शादी की कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें सारा को सिंदूर और पारंपरिक लाल चूड़े में उनके साथ देखा जा सकता है।

शादी को लेकर वह अब क्यों खुलासा कर रहे हैं, इस पर उन्होंने कहा, मुझे दुनिया भर के लोगों से इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर संदेश मिल रहे थे और सारा दावा कर रही हैं कि वह वो लड़की नहीं है जिसने मुझसे शादी की है। वह कहती हैं कि जिसने मुझसे शादी की है, वह लड़की सारा की तरह दिखती है।

उनका कहना है कि सारा उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में झूठ बोल रही हैं।

उन्होंने कहा, मैं सिर्फ यह साबित करना चाहता हूं कि सारा दुनिया से झूठ बोल रही है कि वह अभी भी सिंगल है। मुझे लगता है कि उन्होंने प्रसिद्धि पाने के लिए और यूएसए की नागरिकता पाने के लिए मुझसे शादी की। फिर मेरी तरफ से कोई प्रसिद्धि न मिलने पर मुझे छोड़ दिया।

एसडीजे-एसकेपी

खबरें और भी हैं...