• Dainik Bhaskar Hindi
  • National
  • Scindia's Facebook account hacked, video condemning Modi after becoming minister goes viral, late night recovery

दैनिक भास्कर हिंदी: सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक, मंत्री बनने के बाद मोदी की निंदा वाला वीडियो वायरल, देर रात हुआ रिकवर

July 8th, 2021

हाईलाइट

  • देर रात हैक हुआ सिंधिया का एफबी अकाउंट
  • एक्सपर्ट्स ने किया रिकवर
  • कांग्रेस में रहते हुए जो बयान दिए, वो हुए वायरल

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का 15 महीने से भी लंबा इंतजार खत्म हुआ। उन्हें मोदी कैबिनेट में मंत्री पद से नवाजा गया। ये भी महज संयोग नहीं कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें वही नागरिक उड्डयन मंत्रालय दिया है। जिस में कभी उनके पिता माधव राव सिंधिया भी मंत्री रहे। कांग्रेस सरकार के दौरान। इस पल का सिर्फ सिंधिया ही नहीं उनके कई समर्थक भी लंबे अरसे से इंतजार कर रहे थे। यकीनन बात जश्न की है। जश्न मना भी। पर इस जश्न में कुछ लोग खलल डालने से नहीं चूके। जो सिंधिया और उनके समर्थक पूरा दिन जश्न मनाते रहे। उनके लिए मंत्रिमंडल में शामिल होने की शपथ के बाद का वक्त जरूर तनाव भरा रहा होगा।

शपथ के बाद मोदी की निंदा का वीडियो वायरल
दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया। इसमें से वो वीडियो वायरल हो गए जिसमें वो पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना करते साफ सुने जा सकते हैं। ये वीडियो जैसे ही हैक हो कर वायरल हुआ। इसे तमाम यू ट्यूब चैनल्स ने अपलोड भी कर लिया।

sc
इस ऑडियो के वायरल होते ही अफरातफरी मचना लाजमी भी था। खबर है कि वीडियो वायरल होते ही सिंधिया भी एक्टिव हुए। एक्सपर्ट्स को तुरंत काम पर लगाया। तब जाकर देर रात में उनका फेसबुक अकाउंट रिकवर किया जा सका। अकाउंट रात एक बजे हैक हुआ था। जिसे जल्द ही रिकवर कर लिया गया।