श्रीकांत त्यागी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

Shrikant Tyagi in judicial custody for 14 days
श्रीकांत त्यागी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में
उत्तर प्रदेश श्रीकांत त्यागी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में
हाईलाइट
  • त्यागी ने ग्रैंड ओमेक्स निवासी महिला को अपशब्द कहे थे

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। नोएडा में हाउसिंग सोसाइटी में एक महिला से गाली-गलौज करने और मारपीट करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किए गए स्वयंभू भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। त्यागी ने ग्रैंड ओमेक्स निवासी महिला को अपशब्द कहे थे, जिन्होंने सोसायटी के सामान्य क्षेत्र में पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी। त्यागी ने दावा किया था कि ऐसा करने के उनके अधिकार में हैं।

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, एक प्राथमिकी दर्ज की गई और त्यागी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया। मामला दर्ज होने के बाद से वह लापता हो गया था। त्यागी ने भाजपा के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और उसकी युवा समिति के राष्ट्रीय समन्वयक होने का दावा किया, भले ही सत्तारूढ़ दल ने उनके साथ किसी भी संबंध से इनकार किया हो। त्यागी को आखिरकार मंगलवार को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया।

जांच के दौरान, पुलिस ने त्यागी के दो वाहनों को भी जब्त कर लिया, जो मोटर वाहन अधिनियम का उल्लंघन करते हुए पाए गए थे। पुलिस ने भाजपा के झंडे वाली एक एसयूवी और टिंटेड विंडस्क्रीन पर एक वीवीआईपी विधायक स्टिकर को जब्त कर लिया। इस बीच, यूपी के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने त्यागी को गिरफ्तार करने वाली टीम के लिए 2 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। डीजी (इंटेलिजेंस) डीएस चौहान ने भी पुलिस अधिकारियों को एक लाख रुपये देने की घोषणा की है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Aug 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story