दैनिक भास्कर हिंदी: तेलुगु सिनेमा के अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का 74 साल की आयु में निधन

September 8th, 2020

हाईलाइट

  • तेलुगु सिनेमा के अभिनेता जयप्रकाश रेड्डी का 74 साल की आयु में निधन

अमरावती, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। तेलुगु सिनेमा के लोकप्रिय कलाकार और कॉमेडियन जयप्रकाश रेड्डी का मंगलवार को उनके गुंटुर स्थित निवास पर निधन हो गया। वो 74 साल के थे।

उनके निधन पर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री (टॉलीवुड) में शोक की लहर है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने जयप्रकाश रेड्डी के निधन पर शोक जताया और कहा कि रेड्डी ने अपनी मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई और मुकाम हासिल किया। उनकी डायलॉग डिलेवरी का स्टाइल लोगों को काफी पसंद आया।

जगन मोहन रेड्डी ने अपना शोक संदेश उनके शोक संतप्त परिवारों तक पहुंचाया।

उधर तेलंगाना के मुख्य मंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी जयप्रकाश रेड्डी के निधन पर शोक जताया और कहा कि वो ना केवल बहुमुखी प्रतिभा वाले अभिनेता थे बल्कि थिएटर के भी अच्छे कलाकार थे।

आंध्र प्रदेश में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने जयप्रकाश रेड्डी के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन में कई शानदार अभिनय किया है। उनके निधन से तेलुगु सिनेमा ने एक रत्न खो दिया। उनके बेटे नारा लोकेश ने भी जयप्रकाश रेड्डी के निधन पर गहरा शोक जताया।

इसके अलावा तेलुगु सिनेमा के कई स्टार और कलाकारों ने जयप्रकाश रेड्डी के निधन पर शोक जताया और इसे एक अपूरणीय क्षति बताया।

दिवंगत अभिनेता को भावभीनी श्रद्धांजलि देने वालों में रवि तेजा, काजल अग्रवाल, एस राजमौली, प्रकाश राज, महेश बाबू, राकुल प्रीत सिंह सहित कई अन्य अभिनेता शामिल हैं।

जयप्रकाश रेड्डी की पत्नी राज्यलक्ष्मी के मुताबिक, उनका निधन हार्ट अटैक से नहीं हुआ। बल्कि वो मधुमेह की बीमारी से पीड़ित थे।

एसकेपी

खबरें और भी हैं...