दैनिक भास्कर हिंदी: उन्नाव दुष्कर्म : चालक ने कहा, बारिश की वजह से फिसला ट्रक

August 5th, 2019

हाईलाइट

  • उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की कार को टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक आशीष पाल ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कहा कि भारी बारिश के कारण 28 जुलाई को ट्रक फिसल गया, जिसके कारण दुर्घटना हुई
  • आशीष पाल ने कहा कि घटना वाले दिन वह रायबरेली में रेत उतारने के बाद वापस आ रहा था, तभी उसने एक कार को उल्टी दिशा से आते हुए देखा

लखनऊ, 4 अगस्त (आईएएनएस)। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की कार को टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक आशीष पाल ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कहा कि भारी बारिश के कारण 28 जुलाई को ट्रक फिसल गया, जिसके कारण दुर्घटना हुई।

आशीष पाल ने कहा कि घटना वाले दिन वह रायबरेली में रेत उतारने के बाद वापस आ रहा था, तभी उसने एक कार को उल्टी दिशा से आते हुए देखा। उसने कहा कि वह 50 से 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ट्रक चला रहा था।

उसने कहा कि उसने ब्रेक मारने की कोशिश की लेकिन ट्रक फिसल गया और उसका आगे का हिस्सा बाई ओर मुड़ गया, जबकि उसका पीछे का हिस्सा दाई ओर मुड़ गया और कार से जा टकराया।

उसने यह भी कहा कि उसका उन्नाव दुष्कर्म मामले से किसी भी प्रकार का कोई संबंध नहीं है और वह इसमें शामिल किसी को भी नहीं जानता है।

उसने सीबीआई से कहा कि वह शराब नहीं पीता है लेकिन तंबाकू खाता है। उसने यह भी कहा कि वह फतेहपुर का रहने वाला है और पिछले चार सालों से ट्रक चला रहा है।

कार दुर्घटना में उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस हादसे में उसके दो रिश्तेदारों की मौत हो गई।

पीड़िता की हालत तभी से गंभीर बनी हुई है और लखनऊ के अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है। 19 वर्षीय पीड़िता पिछले छह दिनों से वेंटिलेटर पर है और उसे निमोनिया हो गया है।

मामला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उन्नाव से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (जिन्हें निकाल दिया गया है) से जुड़ा है। आरोप है कि जब पीड़िता नौकरी की तलाश में चार जून 2017 को उनसे मिलने गई तब कथित तौर पर विधायक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

सुप्रीम कोर्ट ने पिछले हफ्ते ही उन्नाव दुष्कर्म से जुड़े सभी मामले दिल्ली स्थानांतरित करने के आदेश दिए हैं।