बिहार: राष्ट्रपति प्रोटोकॉल तोड़कर पटना की सड़कों पर पैदल चली, लोगों का पूछा हालचाल

राष्ट्रपति प्रोटोकॉल तोड़कर पटना की सड़कों पर पैदल चली, लोगों का पूछा हालचाल
  • बिहार की तीन दिवसीय यात्रा पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू
  • राष्ट्रपति ने प्रोटोकॉल तोड़ पटना के लोगों का पूछा हालचाल

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू बुधवार से बिहार की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं। इस क्रम में बुधवार की शाम वे गुरु गोविंद सिंह की जन्मस्थली तख्त श्री हरमंदिर जी पटना साहिब पहुंची और मत्था टेका। इसके बाद लौटने के क्रम में वे प्रोटोकॉल तोड़कर पटना की सड़कों पर पैदल चलने लगी। राष्ट्रपति के अचानक रुकते ही सुरक्षाकर्मी भी हैरान नजर आए। दरअसल, राष्ट्रपति की यात्रा को लेकर कई स्थानों पर सड़क के दोनों ओर बैरिकेडिंग कर दी गई है। बैरिकेडिंग के बाहर बड़ी संख्या में लोग राष्ट्रपति को देखने पहुंचे थे।

इस दौरान शहीद भगत सिंह चौक पर बैरिकेडिंग किए सड़क के किनारे महिलाओं, पुरुषों और युवाओं की भीड़ राष्ट्रपति का अभिवादन कर रही थी। जिसे देखकर राष्ट्रपति ने अपना काफिला रुकवा दिया। इसके बाद राष्ट्रपति गाड़ी से उतर कर पैदल चलते हुए लोगों से मिलीं और उनका हालचाल जाना। कुछ दूर पैदल जाने के बाद राष्ट्रपति फिर वापस लौट गई और वाहन पर सवार होकर राजभवन के लिए रवाना हो गई। इससे पहले राष्ट्रपति ने बुधवार को बिहार के चतुर्थ कृषि रोड मैप का लोकार्पण किया है। गुरुवार को उनका मोतिहारी तथा शुक्रवार को गया जाने का कार्यक्रम है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Oct 2023 3:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story