आरोपों की हेराफेरी: हैदराबाद में कार दुर्घटना के मामले में पूर्व विधायक के बेटे को बचाने के आरोप में एसएचओ निलंबित

हैदराबाद में कार दुर्घटना के मामले में पूर्व विधायक के बेटे को बचाने के आरोप में एसएचओ निलंबित
  • हैदराबाद के पुलिस आयुक्त के. श्रीनिवास रेड्डी ने की कार्रवाई
  • पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी निलंबित
  • पूर्व विधायक के बेटे को बचाने का आरोप

डिजिटल डेस्क हैदराबाद। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त के. श्रीनिवास रेड्डी ने मंगलवार को पूर्व विधायक के बेटे को बचाने की कोशिश करने और एक अन्य व्यक्ति को सड़क दुर्घटना में फंसाने के आरोप में पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी को निलंबित कर दिया।

पुलिस आयुक्त के अधिकारी के एक बयान के अनुसार, पंजागुट्टा में एक सड़क दुर्घटना में शामिल बोधन के पूर्व विधायक शकील आमिर के बेटे के बजाय किसी अन्य व्यक्ति को झूठा फंसाने के आरोप में पंजागुट्टा के एसएचओ बी. दुर्गा राव को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने पहले कहा था कि वे पूर्व विधायक के बेटे राहील की तलाश कर रहे हैं, जिसने तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास प्रजा भवन के सामने बैरिकेड्स में बीएमडब्ल्यू कार घुसा दी थी।

पुलिस के मुताबिक, घटना शनिवार तड़के हुई। बेगमपेट इलाके में प्रजा भवन के सामने तेज रफ्तार से जा रही एक कार बैरिकेड्स से टकरा गई। घटना में बैरिकेड और कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कार में सवार एक व्यक्ति मौके से भाग निकला। इब्राहिम के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाद की जांच से पता चला कि पूर्व बीआरएस विधायक का बेटा राहील कार चला रहा था। पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा कि राहील ने दुर्घटना के समय गाड़ी चला रहे होने के बावजूद गलत तरीके से एक असंबंधित व्यक्ति को ड्राइवर के रूप में पेश किया।

राहेल पर जांच को गुमराह करने का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, "पूर्व विधायक के घर में काम करने वाले एक असंबंधित व्यक्ति इब्राहिम को ड्राइवर के रूप में प्रस्तुत किया गया था।" डीसीपी ने कहा कि राहिल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अधिकारी ने कहा कि उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने राहिल को भागने में मदद की और जांच को गुमराह किया।

इससे पहले, शेख का बेटा कथित तौर पर एक एसयूवी में मौजूद था, जिसने सड़क पार कर रहे रेहड़ी-पटरी वालों को टक्कर मार दी, जिससे दो महीने के बच्चे की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। यह घटना पिछले साल मार्च में पॉश जुबली हिल्स में हुई थी। आरोप था कि कार विधायक का बेटा चला रहा था। हालांकि, उन्होंने इससे इनकार किया था और स्पष्ट किया था कि कार उनके चचेरे भाई की थी।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 4:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story