संसद विशेष सत्र: उपराष्ट्रपति धनखड़ रविवार को नए संसद भवन पर फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज, बिरला भी रहेंगे मौजूद

उपराष्ट्रपति धनखड़ रविवार को नए संसद भवन पर फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज, बिरला भी रहेंगे मौजूद
  • संसद के विशेष सत्र से पहले उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ नए संसद भवन पर तिरंगा फहराएंगे
  • इस अवसर पर लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला भी मौजूद रहेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोमवार, 18 सितंबर से शुरू होने जा रहे संसद के विशेष सत्र से एक दिन पहले रविवार को उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ नए संसद भवन पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। इस अवसर पर लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला भी मौजूद रहेंगे।

लोकसभा सचिवालय ने रविवार को नए संसद भवन पर राष्ट्रीय ध्वज फहराए जाने के कार्यक्रम को लेकर आधिकारिक तौर पर बयान जारी कर बताया कि संसद के आगामी सत्र से एक दिन पहले उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ कल (रविवार ) सुबह 9.30 बजे नए संसद भवन पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।

बयान में बताया गया है कि संसद के आगामी सत्र से एक दिन पहले नए संसद भवन के गज द्वार के शीर्ष पर झंडा फहराया जाएगा। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी इस अवसर पर मौजूद रहेंगे।

कार्यक्रम में केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी, राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश, संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल एवं वी. मुरलीधरन के अलावा संसद के दोनों सदनों- राज्यसभा और लोकसभा में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Sep 2023 5:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story