comScore

सुपर 30ः टीवी की 'बुलबुल' निभा रही ऋतिक की पत्नी का किरदार, जानें कैसे मिला रोल


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में बुलबुल का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुई एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर 30 में नजर आने वाली हैं। ऋतिक के साथ फिल्म करना मृणाल के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। 

टीवी शो कुमकुम भाग्य में बुलबुल का किरदार निभाने के बाद, उन्होंने फिल्मों की तरफ रूख किया। साल 2017 में उन्हें इंडो अमेरिकन फिल्म लव सोनिया के लिए साइन किया गया था। इस फिल्म को लाइफ ऑफ पाई के प्रोड्यूसर डेविस वोमार्क ने बनाया था। इस फिल्म में भारत के कई बेहतरीन कलाकारों ने काम किया था। जिसमें मनोज वाजपेयी, राजकुमार राव, फ्रीडा पिंटो और डेमी मूर जैसे सितारे थे। 

फिल्म को देखने के बाद कटरीना कैफ जैसे कलाकारों ने ट्वीट किया था। इस फिल्म के बाद से ही मृणाल को यशराज जैसे प्रोडक्शन हाउस ने नोटिस करना शुरू कर दिया था। 

मृणाल ने बताया कि जब वे सुपर 30 का ऑडिशन देने पहुंची थी तो उस वक्त उन्हें नहीं पता था कि ऋतिक इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। जब उन्हें इस बारे में पता चला तो उन्हें ऋतिक की फिल्म का गाना 'एक पल का जीना' उन्हें याद आने लगा। 

मृणाल  ऋतिक को ग्रीक गाॅड मानती है और इस फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार निभा रही हैं। ऋतिक की पत्नी का किरदार निभा कर मृणाल बहुत उत्साहित हैं।

कमेंट करें
Pzvsi