​क्रिस की बेटी का नाम 'इंडिया', जानें ये नाम रखने की वजह

​क्रिस की बेटी का नाम 'इंडिया', जानें ये नाम रखने की वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म एवेंजर्स सीरीज में थॉर का किरदार निभाने वाले एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ""मैन इन ब्लैक"" में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। क्रिस के फैंस उनके इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हालही में क्रिस से जुड़ी एक ऐसी बात सामने आई है, जिसके चलते वे सुर्खियों में हैं। यह वजह है उनकी बेटी का नाम।

दरअसल, क्रिस की बेटी का नाम इंडिया है। ऐसे में अपनी बेटी के नाम के चलते क्रिस सुर्खियों में हैं। क्रिस ने हालही में अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया और वजह बताई कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंंडिया क्यों रखा?

एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि बेटी का नाम इंडिया रखने का कारण अपनी पत्नी एल्सा पातकी को बताया है। इंटरव्यू में क्रिस ने कहा मेरी पत्नी ने काफी समय भारत में गुजारा है और यही वजह है कि मैंने बेटी का नाम इंडिया में रखा है। उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ मेरी पत्नी ही नहीं, मैं भी भारत को बहुत पसंद करता हूं। इसलिए हमने दोनों ने मिलकर उसका नाम इंडिया रखने के बारे में सोचा। 

क्रिस ने इंटरव्यू में अपनी शूटिंग से जुड़े अनुभव भी साझा किए। क्रिस ने बताया कि यहां शूट करने का अनुभव थोड़ा सा डरावना, लेकिन बेहद मजेदार था। उन्हें शूट के दौरान रॉकस्टार जैसा फील हुआ था।

बता दें कि पिछले साल वह नेटफ्लिक्स का प्रोजेक्ट ढाका की शूटिंग के लिए भारत आए थे। उन्होंने अहमदाबाद और मुंबई में शूटिंग की थी। क्रिस ने कहा कि हर बार डायरेक्टर के कट कहने के बाद फैंस पूरे जोर शोर से उनके लिए चीयर करते थे जो उन्हें काफी पसंद आया था।

तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड फिल्म भी कर सकते हैं। क्रिस से जब बॉलीवुड फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि "मेरी इस बारे में कुछ बात चल रही थी, तो हो सकता है शायद।" बता दें कि जोंटी रोड्स की बेटी का नाम भी इंडिया है।
 

Created On :   10 Jun 2019 2:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story