comScore

बेड पर चढ़कर डॉक्टर ने मरीज को मारे लात-घूंसे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बेड पर चढ़कर डॉक्टर ने मरीज को मारे लात-घूंसे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हाईलाइट

  • स्वास्थय मंत्री ने वायरल वीडियो पर मांगी रिपोर्ट
  • किसी ने नहीं किया डॉक्टर का विरोध
  • मानवाधिकार आयोग ने मांगी रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक डॉक्टर के मरीज के साथ पिटाई करने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसके बाद राज्य के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने कहा कि हमने वायरल वीडियो पर रिपोर्ट मांगी है। 

मामला जयपुर के एसएमएस (सवाई मान सिंह) मेडिकल कॉलेज का है। बताया जा रहा है कि रेजिडेंट डॉक्टर ने रविवार को मरीज की पिटाई की थी। वीडियो में बेड पर चढ़कर एक डॉक्टर मरीज की बुरी तरह से मारपीट कर रहा है। डर की वजह से वहां मौजूद कोई भी व्यक्ति विरोध नहीं कर पा रहा था, हालांकि बाद में डॉक्टरों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करा दिया। घटना के दौरान एक व्यक्ति ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था।

डॉक्टर का नाम सुनील कुमार बताया जा रहा है। वीडियो एसएमएस अस्पताल का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मरीज की डॉक्टर के साथ कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद गुस्साए रेजीडेंट डॉक्टर ने मरीज के साथ मारपीट कर दी। मानवाधिकार आयोग ने वीडियो को गंभीरता से लेते हुए 25 जून तक रिपोर्ट जमा करने को कहा है। मामले में अभी तक किसी पक्ष की तरफ से एफआईआर नहीं की गई है।

कमेंट करें
fCweh