2 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung Galaxy On6

Samsung Galaxy On6 India Launch Expected on July 2 on Flipkart.
2 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung Galaxy On6
2 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung Galaxy On6

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि सैमसंग इंडिया जुलाई के पहले हफ्ते में अपनी गैलेक्सी ऑन सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। अब यह साफ हो गया है कि Samsung का यह फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा। दरअसल, ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर एक नया वेबपेज लाइव हो गया है जिससे पता चला है कि नए स्मार्टफोन को 2 जलाई को लॉन्च किया जाएगा। वहीं, खबरें हैं कि यह फोन Samsung Galaxy On6 के नाम से जाना जाएगा। दावा किया गया था कि Samsung Galaxy On6 में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी जाएगी और इसकी कीमत 15,000 रुपये होगी। 

 

Image result for Samsung Galaxy On6

 

ये भी पढ़ें : 9 अगस्त को Samsung Galaxy Note 9 से उठेगा पर्दा

याद रहे है कि सैमसंग की गैलेक्सी ऑन सीरीज के आखिरी फोन Galaxy On7 Prime को साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इस फोन की अहम खासियत सैमसंग मॉल थी। हाल के दिनों में Samsung ने अपने Galaxy A6+, Galaxy A6, Galaxy J8 और Galaxy J6 स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। ये सारे फोन इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ आते हैं। सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 में और कुछ क्या खास है? इस सवाल का जवाब 2 जुलाई को दोपहर साढ़े 12 बजे मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें : फुल व्यू डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Alcatel 1, जानें खूबियां

 

Image result for Samsung Galaxy On6

 

ये भी पढ़ें : OnePlus 6 का 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिेएंट इंडिया में लॉन्च

इस फोन के लिए लाइव किए गए फ्लिपकार्ट के नए वेबपेज पर गौर करें तो पता चलता है कि यह फोन चैट ओवर वीडियो फीचर के साथ आएगा जिसकी झलक हमें हाल ही में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy J6 और Samsung Galaxy J8 में मिली थी। इस वेबपेज पर दो वीडियो भी इस्तेमाल किए गए हैं। दोनों ही वीडियो में बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ को कुछ स्टंट करते दिखाया गया है और इस दौरान वह सैमसंग के इस कथित फोन पर कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि फ्लिपकार्ट से हमें फोन के नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। सिर्फ यह साफ हो सका है कि यह फोन सैमसंग की गैलेक्सी ऑन सीरीज का होगा।

 

मार्केटिंग कैंपन से ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी होगा जो फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले होने की पुष्टि है। प्रमोशनल वीडियो पर गौर करें तो यह भी साफ हो जाता है कि Galaxy On6 सिंगल कैमरा फोन है और पिछले हिस्से पर ही कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy On6 कंपनी के अपने एक्सीनॉस प्रोसेसर पर चलेगा। इसके अलावा यह फोन कंपनी के इनफिनिटी डिस्प्ले तकनीक से भी लैस है।

 

Created On :   30 Jun 2018 5:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story