comScore

एप्पल कंपनी को सेब समझ बैठी पाकिस्तानी टीवी चैनल की एंकर, ट्रोल कर रहे लोग

एप्पल कंपनी को सेब समझ बैठी पाकिस्तानी टीवी चैनल की एंकर, ट्रोल कर रहे लोग

हाईलाइट

  • विशेषज्ञ से आर्थिक मुद्दे पर चर्चा कर रही थी एंकर
  • ट्विटर पर जमकर मजार उड़ा रहे लोग
  • ट्रोलर्स बना रहे मीम्स

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान में कुछ न कुछ ऐसी घटनाएं हो ही जाती हैं, जिससे दुनिया के सामने उनका मजाक उड़ता रहता है। सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर इस बार पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल की एंकर है, जो खराब अर्थव्यवस्था पर एक विशेषज्ञ से चर्चा कर रही है। चर्चा के दौरान विशेषज्ञ ने एप्पल कंपनी का जिक्र किया,  लेकिन एंकर उसे खाने वाला एप्पल (सेब) समझ बैठी, अब ट्विटर पर लोग उस एंकर का जमकर मजार उड़ा रहे हैं, इस पर कई मीम्स भी बनाए जा रहे हैं।

टीवी चैनल की एंकर पाकिस्तान की खराब आर्थिक हालत पर विशेषज्ञ से बात कर रही थी। विशेषज्ञ ने टेक्नोलॉजी कंपनी एप्पल का उदाहरण देते हुए कहा कि व्यापार करने का तरीका एप्पल कंपनी से सीखना चाहिए, कंपनी का सालाना टर्नओवर पाकिस्तान के कुल बजट से भी ज्यादा है। महिला एंकर ने एप्पल को मतलब सेब समझ लिया और कहा, मैंने भी इस बारे में सुना है कि अलग-अलग सेब का कारोबार काफी फैला हुआ है। विशेषज्ञ ने एंकर की जानकारी दुरुस्त की और बोले की वो एप्पल कंपनी की बात कर रहे हैं।

शो पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल पर 4 जून को दिखाया गया, जिसे पाकिस्तान की ही एक महिला पत्रकार नायला इनायत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, उन्होंने लिखा कि एप्पल का कारोबार और उसके कई प्रकार। पाकिस्तान के न्यूज चैनलों पर ऐसे ही शो दिखाए जाते हैं। उनके ट्वीट के बाद शो होस्ट करने वाली एंकर और टीवी चैनल को ट्रोल किया जाने लगा है।

कमेंट करें
npbHy