Oppo A3s का ताकतवर वेरिएंट लॉन्च, जानें खूबियां

The Oppo A3s 3GB RAM, 32GB Storage Variant Launched in India.
Oppo A3s का ताकतवर वेरिएंट लॉन्च, जानें खूबियां
Oppo A3s का ताकतवर वेरिएंट लॉन्च, जानें खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीते महीने लॉन्च हुए Oppo A3s के नए वेरिएंट को इंडिया में लॉन्च कर दिया गया है। Oppo A3s नए वेरिएंट में 3 GB रैम और 32 GB स्टोरेज दी गई है। जानकारी मिली है कि कंपनी नए वेरिएंट को 13,990 रुपये में बेचेगी। कंपनी ने बीते महीने ही इस फोन को डार्क पर्पल और रेल कलर में पेश किया था। जिस वेरिएंट को महीने भर पहले लॉन्च किया गया था उसमें 2 GB रैम और 16 GB स्टोरेज थी। फोन की खूबियों की बात की जाए तो इसमें 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले,दो रियर कैमरे और 4230 एमएएच की बड़ी बैटरी है। 

 

 

कंपनी ने ट्विटर के जरिए Oppo A3s के प्रीमियम वेरिएंट को पेश किया है।  फिलहाल, इसकी उपलब्धता को लेकर कुछ भी नहीं पता चल सका है। हालांकि, कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन को लिस्ट कर दिया है। आपको बता दें कि Oppo A3s के 2 जीबी मॉडल को 10,990 रुपये में बेचा जाता है। स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया, पेटीएम मॉल और अन्य ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध कराया गया है।

ये भी पढ़ें :  8 अगस्त को इंडिया में लॉन्च होगा Xiaomi Mi A2

 

 

ये भी पढ़ें :  Samsung Galaxy J6 की कीमत में बड़ी कटौती

स्पेसिफिकेशन

हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का। इसके साथ LED फ्लैश भी है। सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए एआई ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.0 वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर है। डुअल सिम सपोर्ट वाले  Oppo A3s एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.1 पर चलता है। स्मार्टफोन में 6.2 इंच का HD+ (720x1520 पिक्सल) "सुपर फुल स्क्रीन" डिस्प्ले है। हैंडसेट में 1.8 गीगाहर्ट्ज क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है। जरूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। 

Created On :   3 Aug 2018 5:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story