लोकसभा चुनाव 2024: गाजियाबाद में मतदाताओं की शिकायत और सुझाव के लिए 24 घंटे का हेल्पलाइन नंबर जारी

गाजियाबाद में मतदाताओं की शिकायत और सुझाव के लिए 24 घंटे का हेल्पलाइन नंबर जारी
लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं को जागरूक बनाने और मतदान के लिए प्रेरित करते हुए बूथ तक लाने के लिए राज्य सरकार और जिला प्रशासन लगातार तैयारी कर रहा है। इसी क्रम में गाजियाबाद में कमांड सेंटर बनाकर 24 घंटे चलने वाले हेल्पलाइन नंबर और ईमेल आईडी जारी किया गया है।

गाजियाबाद, 20 मार्च (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं को जागरूक बनाने और मतदान के लिए प्रेरित करते हुए बूथ तक लाने के लिए राज्य सरकार और जिला प्रशासन लगातार तैयारी कर रहा है। इसी क्रम में गाजियाबाद में कमांड सेंटर बनाकर 24 घंटे चलने वाले हेल्पलाइन नंबर और ईमेल आईडी जारी किया गया है।

इसमें कोई भी मतदाता अपनी शिकायत और सुझाव दर्ज कर सकता है। मतदाता 0120-2822980, 0120-2822981, 0120-2822982, 0120-2822983 पर 24 घंटे अपनी शिकायत और सुझाव दे सकते हैं। इसके अलावा ईमेल आईडी controlroomgzb2024@gmail.com भी जारी किया गया है।

इसके जरिए मतदाता पहचान पत्र, मतदान केंद्र, मतदान स्थल सहित अन्य जानकारी प्राप्त की जा सकती है। ​यदि कहीं आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होता नजर आता है तो आम जनता शिकायत भी दर्ज करवाई जा सकती है। शिकायत पर टीम तुरंत कार्रवाई करेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 March 2024 9:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story