क्रिकेट: पाकिस्तान मई में टी2O श्रृंखला के लिए 2018 के बाद पहली बार आयरलैंड का दौरा करेगा

लाहौर, 29 मार्च (आईएएनएस) पाकिस्तान की पुरुष क्रिकेट टीम 2018 के बाद पहली बार टी20 सीरीज खेलने के लिए आयरलैंड का दौरा करेगी क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तीन मैचों की सीरीज के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है।

सीरीज के तीनों मैच 10 से 14 मई तक डबलिन के कैसल एवेन्यू में खेले जाएंगे।

पाकिस्तान ने आखिरी बार 2018 में आयरलैंड के उद्घाटन टेस्ट मैच के लिए आयरलैंड का दौरा किया था। यह आखिरी बार था जब दोनों टीमें सभी प्रारूपों में भिड़ी थीं।

यह श्रृंखला पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच पहली बहु-मैच द्विपक्षीय टी20 भिड़ंत होगी। इससे पहले, दोनों टीमें सबसे छोटे प्रारूप में केवल एक बार 2009 में एकतरफा मैच में भिड़ी थीं।

जुलाई 2020 में दो मैचों की टी20 श्रृंखला निर्धारित की गई थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण यह दौरा आगे नहीं बढ़ सका।

आयरलैंड श्रृंखला से पहले, मेन इन ग्रीन 18 अप्रैल से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगा।

आयरलैंड दौरे के समापन के बाद, पाकिस्तान 22-28 मई के बीच चार टी20 मैचों में इंग्लैंड से भिड़ेगा।

पाकिस्तान के आयरलैंड दौरे का शेड्यूल-

10 मई: पहला टी20 मैच, डबलिन

12 मई दूसरा टी20 मैच, डबलिन

14 मई: तीसरा टी20 मैच, डबलिन

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 March 2024 8:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story