अपराध: फर्जी कॉल करने के लिए जालसाज कर रहे तेलंगाना के मुख्य सचिव की डीपी का उपयोग

फर्जी कॉल करने के लिए जालसाज कर रहे तेलंगाना के मुख्य सचिव की डीपी का उपयोग
तेलंगाना में साइबर अपराध पुलिस ने फर्जी कॉल करने के लिए मुख्य सचिव शांति कुमारी की प्रोफाइल तस्वीर का इस्तेमाल करने के आरोप में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हैदराबाद, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। तेलंगाना में साइबर अपराध पुलिस ने फर्जी कॉल करने के लिए मुख्य सचिव शांति कुमारी की प्रोफाइल तस्वीर का इस्तेमाल करने के आरोप में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जालसाज कथित तौर पर शीर्ष नौकरशाह के नाम पर पैसे की मांग कर रहे हैं।

साइबर अपराध पुलिस स्टेशन, तेलंगाना राज्य साइबर सुरक्षा ब्यूरो (टीएससीएसबी) में शिकायत दर्ज की गई थी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, कुछ शरारती तत्व मुख्य सचिव शांति कुमारी के मोबाइल नंबर +977-984-4013103 की डीपी का इस्तेमाल कर फर्जी कॉल कर रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 April 2024 2:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story