खेल: भारत ने अमेरिका पर 7-3 से वापसी करते हुए जीत दर्ज की

भारत ने अमेरिका पर 7-3 से वापसी करते हुए जीत दर्ज की
भारत ने एफआईएच हॉकी5एस महिला विश्व कप के पूल सी में अपने दूसरे मैच में अमेरिका पर 7-3 से शानदार जीत हासिल की।

मस्कट, 25 जनवरी (आईएएनएस)। भारत ने एफआईएच हॉकी5एस महिला विश्व कप के पूल सी में अपने दूसरे मैच में अमेरिका पर 7-3 से शानदार जीत हासिल की।

भारत के लिए गोल करने वालों में महिमा चौधरी (17'), मारियाना कुजूर (20', 22'), दीपिका सोरेंग (23', 25'), मुमताज खान (27') और अजमीना कुजूर (29') थीं।

इस बीच, जैकलीन सुमफेस्ट (4', 18') और कैप्टन लिनिया गोंजालेस (14') बुधवार को अमेरिका के लिए स्कोरशीट में शामिल हो गईं।

अमेरिका ने पहले हाफ में पहल की और जैकलीन सुमफेस्ट ने रिवर्स शॉट के साथ उन्हें बढ़त दिला दी। इसके बाद भारत ने भी आक्रामक रुख अपनाया लेकिन गोलकीपर केल्सी रोबल्स ने भारतीय टीम को कड़ी चुनौती दी।

पहले हाफ के बाद के चरणों में भारतीय फॉरवर्ड ने अमेरिका पर दबाव बनाना जारी रखा लेकिन बराबरी हासिल करने में असफल रहे।

मगर जैसे जैसे खेल आगे बढ़ा भारतीय टीम ने कमबैक किया। दूसरे हाफ में भारत को कई बेहतरीन मौके मिले जिसका टीम ने लाभ उठाया।

भारत का अगला मुकाबला 25 जनवरी को नामीबिया से होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Jan 2024 12:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story