लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव में एनडीए को बहुमत नहीं मिलेगा सीएम सिद्धारमैया

लोकसभा चुनाव में एनडीए को बहुमत नहीं मिलेगा  सीएम सिद्धारमैया
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शनिवार को कहा कि एनडीए को लोकसभा चुनाव में बहुमत नहीं मिलेगा और बीजेपी का 'अबकी बार, 400 पार' नारा सिर्फ राजनीतिक रणनीति है।

मैसूर, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शनिवार को कहा कि एनडीए को लोकसभा चुनाव में बहुमत नहीं मिलेगा और बीजेपी का 'अबकी बार, 400 पार' नारा सिर्फ राजनीतिक रणनीति है।

मैसूर में पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धारमैया ने कहा, "इंडिया ब्लॉक को स्पष्ट बहुमत मिलेगा।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को मैसूर पहुंचने वाले हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, "मुझे पीएम मोदी के राज्य के दौरे पर आने से कोई आपत्ति नहीं है। हालांकि, राज्य के लोगों को यह बताना चाहिए कि यह काम किसने किया है।"

सिद्धारमैया ने कहा कि भाजपा को बताना चाहिए कि राज्य में बेरोजगारी और सूखे की समस्या को लेकर कोई उचित कदम क्यों नहीं उठाया गया।

पीएम मोदी के इस बयान पर कि भले ही बाबासाहेब अंबेडकर खुद भी आ जाएं, संविधान नहीं बदला जा सकता और भाजपा संविधान के साथ है, सीएम ने पूछा कि मौजूदा भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

उन्होंने कहा कि अनंत कुमार हेगड़े को इस बार टिकट नहीं दिया गया, क्योंकि उन्हें लेकर ऐसी खबर सामने आई थी कि वो चुनाव हारने जा रहे हैं।

सिद्धारमैया ने कहा, "भाजपा संविधान के पक्ष में नहीं है। सावरकर और गोलवलकर ने संविधान लागू करने का विरोध किया है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 April 2024 9:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story