ओटीटी: लव अधूरा' के कलाकार करण कुंद्रा, एरिका फर्नांडिस ने मुंबई मेट्रो में किया सफर

लव अधूरा के कलाकार करण कुंद्रा, एरिका फर्नांडिस ने मुंबई मेट्रो में किया सफर
रोमांटिक थ्रिलर 'लव अधूरा' में स्क्रीन शेयर कर चुके करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडिस को एक फैन मीटअप में पहुंचने के लिए मुंबई मेट्रो में सफर करते हुए देखा गया। सीरीज 'लव अधूरा' अमेजन मिनीटीवी पर आज (13 मार्च) से प्रसारित हो रही है।

मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। रोमांटिक थ्रिलर 'लव अधूरा' में स्क्रीन शेयर कर चुके करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडिस को एक फैन मीटअप में पहुंचने के लिए मुंबई मेट्रो में सफर करते हुए देखा गया। सीरीज 'लव अधूरा' अमेजन मिनीटीवी पर आज (13 मार्च) से प्रसारित हो रही है।

तनवीर बुकवाला द्वारा निर्देशित यह सीरीज धोखे और रहस्य में उलझी एक भावुक प्रेम कहानी को उजागर करती है।

मुंबई मेट्रो में सफर करते समय करण को ग्राफिक प्रिंटेड शर्ट और नीली कार्गो जींस पहने हुए देखा जा सकता है। उन्‍होंने अपने लुक को धूप के चश्मे के साथ पूरा किया। वहीं एक्‍ट्रेस एरिका सफेद ड्रेस में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। अपने आउटफिट को पूरा करने के लिए उन्होंने काले जूते चुने।

वीडियो में करण को पपराजी से कहते हुए दिखाया गया है: "आज मैडम (एरिका) निंजा बनी हुई हैं।'' करण की यह बात सुनकर सभी हंंस पड़े।

दोनों को मेट्रो के अंदर बैठे हुए लोगों के साथ मजेदार बातचीत करते देखा जा सकता है।

इसके बाद उन्हें कैमरापर्सन को 'लव अधूरा' प्रिंटेड टी-शर्ट बांटते देखा गया।

शो में करण सुमित का किरदार निभाते हैं, जबकि एरिका, नंदिता का किरदार निभाती हैं। ट्रेलर नंदिता और सुमित की यात्रा की एक झलक दिखाता है, दो अजनबी जो संयोग से मिलते हैं, प्यार में पड़ जाते हैं।''

यह शो हमें उनके जीवन के गहरे रहस्यों से रूबरू कराएगा, साथ ही प्यार, वफादारी और बदले की सीमाओं का परीक्षण करेगा।

सीरीज अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीम हो रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 March 2024 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story