दुर्घटना: गाजीपुर में हाईटेंशन तार गिरने से बस में लगी आग, तीन की मौत

गाजीपुर में हाईटेंशन तार गिरने से बस में लगी आग, तीन की मौत
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में सोमवार को एक निजी बस पर हाईटेंशन तार गिर जाने से बड़ा हादसा हो गया। बस जलकर राख हो गई और इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

गाजीपुर, 11 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में सोमवार को एक निजी बस पर हाईटेंशन तार गिर जाने से बड़ा हादसा हो गया। बस जलकर राख हो गई और इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

जबकि, कई लोग झुलस गए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार हुई बस बरातियों से भरी बताई जा रही है।

यूपी राहत कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को गाजीपुर जिले के मरदह थाना के 400 मीटर के पास एचटी तार के संपर्क में आने से बस में आग लग गई। जिस कारण तीन लोगों की मौत हो गई है। मौतों का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है। बस मऊ से एक वैवाहिक कार्यक्रम में जा रही थी।

जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं। एसपी ने बताया कि गाड़ी जनपद से बाहर की है। यह घटना कैसे हुई है, देखा जा रहा है, कितने लोगों की मौत हुई है, अभी यह बता पाना मुश्किल है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजीपुर हादसे का संज्ञान लिया। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। झुलसे लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 March 2024 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story